अध्यात्म

Laung Ka Totka: आजमाएं लौंग का टोटका, धन, व्यापार तथा जीवन के संकट होंगे दूर

Laung Ka Totka: आजमाएं लौंग का टोटका, धन, व्यापार तथा जीवन के संकट होंगे दूर
x
Laung Ka Totka: लौंग के टोटके प्रचलन में है। इनका आम तौर पर उपयोग किया जाता है।

Laung Ka Totka Hindi Mei: आमतौर पर पान मसाला और सब्जी में उपयोग होने वाली लौंग हमारे धान व्यापार और जीवन से जुड़ी हुई समस्याओं को भी दूर कर सकता है। लौंग के टोटके प्रचलन में है। इनका आम तौर पर उपयोग किया जाता है। सामान्य भूत प्रेत जादू टोना झाड़ने में भी लौंग का उपयोग किया जाता है।लौंग के कुछ टोटके हैं उन्हें अपनाएं तो कई भी समस्याएं हो अवश्य दूर हो जाएगी। धन संकट अगर है तो लौंग का टोटका कारगर सिद्ध होगा। आइए जाने इसका कहां और कैसे उपयोग करना है।

राहु-केतु का प्रभाव होता है कम

अगर कुंडली में किसी के राहु -केतु का बुरा प्रभाव पड़ रहा है तो उसे लौंग के टोटके को आजमाना चाहिए। इसके लिए उपाय स्वरूप बताया गया है कि शनिवार के दिन लौंग का दान कर दें। अवश्य ही लाभ प्राप्त होगा।

शिवजी पर चढ़ाएं लौंग

घर में छोटी बड़ी बातों को लेकर अगर खटपट की स्थिति बनी हुई है तो लौंग का उपयोग करें। इसके लिए उपाय स्वरूप बताया गया है कि शिवलिंग पर 40 दिनों तक फुल सहित लौंग को चढ़ाएं। अवश्य ही समस्याएं दूर होगी।

कार्य में सफलता पाने

अगर आप किसी कार्य के लिए घर से बाहर जा रहे हैं और उस कार्य में सफलता चाहते हैं तो घर से निकलते समय लौंग मुंह में रख ले। जैसे ही अपने कार्य स्थल तक पहुंचे तो अपने इष्ट देव को याद करते हुए मनोकामना कहें और लौंग का कुछ हिस्सा बाहर फेंक दें। ऐसा करने से अवश्य सफलता प्राप्त होगी।

अधूरा कार्य पूरा करने

अगर किसी भी कार्य को करने में समस्याएं बार-बार उत्पन्न हो जा रही हैं। इस कार्य को पूरा करने के लिए मंगलवार के दिन मान जी की मूर्ति के सामने चमेली के तेल का दीपक जलाएं और उस दीपक में दो लौंग डाल दें। इसके पश्चात हनुमान चालीसा का पाठ करें आरती करें। लगातार 21 दिन तक करने से कार्य में आ रही रुकावट दूर होगी।

Next Story