अध्यात्म

Aaj Ka Rashifal: मेष से लेकर मीन तक, जानिए 23 December 2023, दिन शनिवार का सभी राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal
x

Aaj Ka Rashifal

23 December 2023 Ka Rashifal: 23 दिसंबर 2023 को शनिवार का दिन सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा। आज के राशिफल में हम आपको बताने जा रहे है.

Aaj Ka Rashifal, 23 December 2023 Ka Rashifal: 23 दिसंबर 2023 को शनिवार का दिन सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा। आज के राशिफल में हम आपको बताने जा रहे है.

मेष: मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। संयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। कारोबार के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी।

वृष: आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। नौकरी में सुधार आएगा। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कठिनाइयों का सामना भी करना पड़ सकता है।

मिथुन : मन अशान्त रहेगा। निराशा एवं असन्तोष भी हो सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कारोबार में वृद्धि तो होगी, परन्तु धन की कमी हो सकती है। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कर्क: आत्मविश्वास में कमी रहेगी लेकिन परिवार का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य में गड़बड़ी हो सकती है। रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। इच्छा विरुद्ध कार्यक्षेत्र में वृद्धि संभव है। बातचीत में संयत रहें।

सिंह: मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में कार्यभार बढ़ेगा। आय में वृद्धि होगी। धैर्यशीलता बनाए रखने का प्रयास करें। परिवार का साथ मिलेगा।

कन्या: वाणी में मधरता रहेगी, में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। बातचीत में संयत रहें। नौकरी में without तरकी के मार्ग प्रशस्त होगे। वाणी पर संयम रखें। जीवनसाथी को कष्ट होगा।

धनु: वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखें। मैं परिवार का साथ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। आर्थिक लाभ मिलेगा। रचनात्मक प्रयास सफल होंगे।

मकर: मन प्रसन्न तो रहेगा, क्रोध से बचे। नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं। अनियोजित खचों में वृद्धि होगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

कुंभ : आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। शैक्षिक कायों में सफलता मिलेगी। कारोबार में वृद्धि होगी। व्यर्थ की चिंताएं परेशान कर सकती हैं। मान सम्मान में वृद्धि होगी। मानसिक कठिनाइयां बढ़ेगी। आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचे। सेहत का ध्यान रखें। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मन प्रसन्न रहेगा। दाम्पत्य सुख

वृश्चिक: घर-परिवार की सुख सुविधाओं का विस्तार होगा। जीवन साथी से मनमुटाव हो सकता है। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन संभव है, परिश्रम की अधिकता रहेगी। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

Next Story