अध्यात्म

Today Astrology : अगस्त माह के अंत तक इन राशियों का होगा भाग्योदय, धन लाभ के मिल रहे संकेत

Manoj Shukla
18 Aug 2021 2:44 AM GMT
Today Astrology: By the end of August, these zodiac signs will be lucky, there are signs of money gain
x

Astrology file photo

Astrology News : अगस्त माह में कई राशियां ग्रह परिवर्तन करने जा रही हैं। जिससे कुछ राशियों के लिए यह बेहद शुभ रहेगा। कई क्षेत्रों में इन्हें कामयाबी मिलेगी।

August Month Horoscope 2021 अगस्त महीने में कई राशियों ने ग्रह परिवर्तन किया। 17 अगस्त 2021 से सूर्य अपनी स्वराशि में करने लगे। अब बुध अपनी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। बुध सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में गोचर करेंगे। बुध का यह गोचर 26 अगस्त को 11.26 पर होगा। ऐसे में ग्रहों-नक्षत्रों का यह गोचर कई राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला हैं। इन्हें अच्छे परिणाम मिलने के साथ ही भाग्य का साथ मिलेगा, व्यापार एवं धन में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी। तो चलिए जानते हैं उन राशियों के बारे में।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए 31 अगस्त बेहद शुभ परिणाम देने वाले हैं। इस दौरान इन्हें कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है। रूके हुए काम बनते हुए नजर आएंगे।

मिथुन राशि

इस राशि के जातकों को अगस्त माह के अंत तक कोई शुभ समाचार मिलने के योग हैं। व्यापार में मुनाफा होगा। यह माह इस राशि के लिए लाभकारी साबित होगा।

तुला राशि

इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। व्यापार से धन लाभ होगा। भाग्य का साथ मिलेगा। कार्यस्थल में सहयोगियों का भरपूर साथ मिलेगा।

सिंह राशि

अगस्त माह के अंत तक इस राशि के जातक प्रसन्न एवं संतुष्ट रहेंगे। सुख एवं सौभाग्य की प्राप्ति होगी। बिगड़े काम बनेंगे। मान-सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी।

नोट- इस आर्टिकल में दी गई जानकारी पूर्णतः सत्य एवं सटीक है इस पर हम दावा नहीं करते हैं। अंतः किसी निर्णय पर पहुंचने से पहले विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लेवें।

Next Story
Share it