अध्यात्म

जिनके हाँथ में होती है ऐसी रेखा वो बनते है सुल्तान, सुनते है सिर्फ अपनी

जिनके हाँथ में होती है ऐसी रेखा वो बनते है सुल्तान, सुनते है सिर्फ अपनी
x
Those who have such a line in their hands, they become sultan, they only listen to themselves.

हस्तरेखा से आप अपने जीवन के बारे में हर एक चीज़ जान सकते है. यही नहीं शास्त्र के अनुसार इंसान के जीवन में आने वाली हर एक समस्या को जाना जा सकता है. कभी-कभी ऐसा होता है की जो चीज़े हमारी कुंडली में नहीं लिखी होती वो हमारे हांथो में दिख जाती है. खैर हांथो की लकीरे बदलती रहती है वैसे ही हमारा भाग्य भी बदलता रहता है. चलिए आज हाँथ की रेखा से जानते है की कौन सी रेखा से आप क्या बनेगे या कैसे होंगे.

जिनके हाँथ में होती है ऐसी रेखा वो सिर्फ अपने दिमाग की सुनते हैं

शास्त्र के अनुसार कहा गया है की यदि किसी व्यक्ति की हथेली पर ह्रदय रेखा मस्तिष्क रेखा की ओर जा रही है या फिर ह्रदय रेखा मस्तिष्क रेखा से मिल जाये तो ऐसे लोग हमेशा अपने दिमाग की सुनते हैं और अपने दिमाग के अनुसार काम करते हैं. लेकिन इन लोगों में व्यवहारिकता की कमी होती है और रिश्तों के लिये तकलीफ देय होते हैं.




ये रेखा से व्यक्ति होते है परेशान

जिन व्यक्तियों के हाथों में मस्तिष्क रेखा बहुत जगहों से खंडित होती है तो यह उनके लिये अच्छा नहीं माना जाता है। ऐसे लोग हमेशा किसी ना किसी बीमारी से घीरे रहते हैं और यह आपकी बीमारियों का संकेत भी देते हैं। इसके अलावा इन लोगों को नर्वस सिस्टम से संबंधित परेशानियां भी हो सकती है.

इन्हे मिलता है धोखा

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, जिन लोगों की हथेली में मस्तिष्क रेखा से ह्रदय रेखा मिल रही होती है तो और किसी द्वीप पर मिल रही होती है तो यह बहुत अच्छा माना जाता है. कहा जाता है कि ऐसे लोगों को धोखा मिलने की संभावनायें होती है.

Next Story