अध्यात्म

सावन में बारिश के पानी का ये टोटका आपको बना देगा मालामाल...1 दिन में बन जायेंगे करोड़पति

पानी के टोटके
x

पानी के टोटके 

सावन शुरू हो चुका है. इस बीच बारिश का मौसम भी तेजी से बढ़ रहा है. मौसम मस्त हो तो मन ताजा हो जाता है. अगर आपको बताये जाए की बारिश आपको मालामाल बना सकती है.

सावन में बारिश के पानी का टोटका: सावन शुरू हो चुका है. इस बीच बारिश का मौसम भी तेजी से बढ़ रहा है. मौसम मस्त हो तो मन ताजा हो जाता है. अगर आपको बताये जाए की बारिश आपको मालामाल बना सकती है तो थोड़ा आपको अजीब सा लगेगा. आज के लेख में हम आपको बताएँगे की कैसे आपको बारिश के पानी से किए जाने वाले टोटके मालामाल बना सकता है....

बारिश के पानी से करे टोटका

-बारिश के पानी से टोटका करने के लिए आपको एक तांबे का बर्तन लेकर उसमें बारिश का पानी इक्ट्ठा करना है। तांबे के बर्तन को हिन्दू धर्म में बहुत ही ज्यादा पवित्र माना जाता है और ये नकारात्मक शक्ति का नाश करने में सबसे ज्यादा अच्छा पात्र माना जाता है। तो किसी भी एकादशी तिथि को भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी को आपने जो तांबे के बर्तन में बारिश का पानी रखा है, उस जल से उनका अभिषेक करना है।

-सावन में इस उपाय को करने के बाद आपके जीवन की सभी परेशानी दूर हो जाती है। वहीं धन प्राप्ति करने के लिए ये सबसे अच्छा उपाय कहा जा सकता है। अगर बारिश के पानी से भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी जी का अभिषेक किया जाए तो तत्काल ही उनका आशीर्वाद मिलता है। वहीं इस उपाय को करने से भगवान विष्णु और मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होनी शुरु हो जाती है।

Next Story