अध्यात्म

सावन में पराई स्त्री या गर्लफ्रेंड को ऐसे कर सकते हैं अपने वश में

vashikaran
x

vashikaran

Sawan के दिनों में किसी को वश करना बेहद आसान होता है.

Kisi Ko Apne Vash Me Kaise Kare | Vashikaran ke aasan totke: सावन (Sawan 2023) के दिनों में किसी को वश करना बेहद आसान होता है. दुनिया में हर कोई किसी न किसी को अपने वश में करना चाहते हैं. ऐसे में अगर आप भी किसी को अपने वश में करना चाहते हैं तो आप इस उपाय को आजमा सकते हैं. जी हाँ, वहीं अगर किसी स्त्री को आप अपने वश में करना चाहते हैं तो यह उपाय काफी असरदायक माना जाता है. आइए बताते हैं.

लड़की को यूं करें वश में Ladki Aur Aurat ko vash me karne ke upay

अगर आप किसी स्त्री से प्रेम करते हैं व उसे अपनी जीवन संगिनी बनाना चाहते है तो आप स्त्री वशीकरण मंत्र (vashikaran mantra) का जप करें. जी हाँ, यह मंत्र कुछ इस प्रकार है. - ऊं क्लीं अमुकं मम वशं कुरु कुरु स्वाहा. इस मंत्र में आपको अमुकं की जगह उस लड़की का नाम लेना है जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं. ध्यान रखे कि इस मंत्र का एक हफ्ते तक रोज 1100 बार जप करना है और साथ ही मंत्र को किसी कागज पर 2000 बार लिखकर एक ताबीज में बांधकर बाजू पर पहन लेंलेना है. आप सभी को बता दें कि इस मंत्र के नियमित जप से आपका प्यार आपको जल्द ही मिल जाएगा और आप उससे जो चाहे पा सकते हैं.

गर्लफ्रेंड को वश में करने का मंत्र (Girl Friend Ko Vash Me Karne Ke Mantra)

अब अगर आप किसी को बहुत प्यार करते हैं, लेकिन वो आपसे रूठ कर दूर चला गया है, तो आप खास तरह के वशीकरण मंत्र के जरिए उसे वापस पा सकते हैं. इसके लिए आपको ऊं नमो नारायणाय सर्व लोकान मम वश्य कुरु कुरु स्वाहा, मंत्र का जप करना होगा.

Next Story