अध्यात्म

पति के लिए मुसीबतें लाती हैं ये लड़कियां, शरीर के इन संकेतों से कर सकते हैं पहचान

पति के लिए मुसीबतें लाती हैं ये लड़कियां, शरीर के इन संकेतों से कर सकते हैं पहचान
x
समुद्र शास्त्र में व्यक्ति के स्वभाव, उसके शरीर की बनावट को देखकर उसके भविष्य के संबंध में काफी कुछ बताया गया है।

समुद्र शास्त्र में व्यक्ति के स्वभाव, उसके शरीर की बनावट को देखकर उसके भविष्य के संबंध में काफी कुछ बताया गया है। समुद्र शास्त्र के बताए अनुसार किसी भी स्त्री के शारीरिक बनावट पर अगर गौर किया जाए तो पता चल सकता है कि वह स्त्री अपना वैवाहिक जीवन किस तरह व्यतीत करेगी। साथ ही वह अपने घर परिवार के मान मर्यादा को बचा कर रखें कि या उसे विवाह के बाद भी समाप्त कर देगी। आईए इसके संबंध में कुछ जानकारी एकत्र करें।

इन लक्षणों का क्या है प्रभाव

समुद्र शास्त्र में बताया गया है कि जो लड़कियां एड़ी उठाकर चलती हैं उसके परिवार को बदनामी का सामना करना पड़ता है साथ ही कहा गया है कि यह लड़कियां जीवन में संघर्ष करती हैं साथ ही अपने परिवार के लिए कई तरह से समस्याएं उत्पन्न करती हैं। साथ-साथ सचेत करते हुए समुद्र शास्त्र कहता है कि ऐसी लड़कियों की सलाह बहुत सोच समझ कर अमल में लेना चाहिए।

कहा गया है कि जो लड़कियां सिर में अलग-अलग जगह से मांग निकालती हैं। कई बार माफ टेढ़ी-मेढ़ी रहती है। तो ऐसी लड़कियां अपना वैवाहिक जीवन स्वयं नष्ट करती हैं। ऐसी लड़कियों का अपने पति के संबंध अच्छे नहीं रहते।

देर शाम और देर सुबह तक सोने वाली स्त्रियां अपने पति को कंगाल कर देती हैं और उनके पास पैसा नहीं टिकता।

जिन लड़कियों के पैर की उंगलियों के बीच ज्यादा गैप होता है वह परिवार में कलह उत्पन्न करने वाली बताई गई हैं। ऐसी लड़कियां बिना सोचे समझे कार्य करती हैं और घर में कलह उत्पन्न करती हैं।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story