अध्यात्म

Teeth Breaking In Dream: सपने में दांत का टूटना इस बात का है संकेत, हो जाएं सतर्क

Teeth Breaking In Dream: सपने में दांत का टूटना इस बात का है संकेत, हो जाएं सतर्क
x
Teeth Breaking In Dream: सपने में दांत का टूटना इस बात का है संकेत, हो जाएं सतर्क! Teeth breaking in dream is a sign of this, be alert

Teeth Breaking In Dream: सपने आकर हमें कोई न कोई संदेश अवश्य देते हैं। हम उनके संबंध में विचार करें तो कई मुसीबतों से छुटकारा मिल सकता है। अगर विचार नहीं करते हैं तो हमें नुकसान का सामना करना पड़ता है। लेकिन स्वप्न शास्त्र के जानकार हमें इसके लिए आगाह करते हैं। वह सपनों के विचार हमारे समक्ष रख रहे हैं। आइए जाने अगर सपने में कोई देखता है कि उसके दांत टूट गए तो यह कोई सामान्य बात नहीं है। इस पर स्वप्न शास्त्र के हिसाब से विचार करना चाहिए। क्योंकि अगर दांत के टूटने के स्वप्न पर विचार किया गया तो पता चलता है कि यह परिवार पर कोई संकट आने का पूर्व संदेश है। ऐसे में हमें सावधान होना चाहिए।

दांत टूटने का अर्थ

स्वप्न शास्त्र में कहा गया है कि अगर आप देख रहे हैं कि सपने में दांत टूट गया है तो आपके जीवन में कोई न कोई असहज घटना घटने वाली है।

अगर सपने में दांत टूट कर मसूड़ों और मुंह के बीच में अटका हुआ है तो इसका मतलब है जीवन में कुछ बड़े फैसले लेने पड़ेंगे।

सपने में टूटा हुआ दांत देखने का मतलब है कि खुद से प्यार करें। सतर्क रहें इससे आत्मविश्वास बढ़ेगा। लेकिन अगर इसे अनदेखा किया गया तो कई बार नुकसान भी झेलना पड़ सकता है।

अगर सपने में कोई दांत पकड़ कर खींच रहा है तो जीवन में बड़ा बदलाव संभव है।

अगर स्वप्न में सड़े हुए दांतो को देख रहे हैं इसका मतलब है जीवन में नकारात्मकता बढ़ रही है। इससे सावधान हो जाएं।

अगर दांत चटका हुआ देख रहे हैं मतलब आधा टूटा हुआ दांत, या दांत क्रेक हो गया है इसका मतलब है आप पर दबाव पड़ेगा। कई बार यह दबाव अनावश्यक भी होता है जिसे बड़ी सावधानी के साथ निपटाए । अन्यथा नुकसान झेलना पड़ेगा।

अगर स्वप्न में आप अपने दांत पीसते हुए देखते हैं तो इसका अर्थ है कि आप अपने लुक को लेकर संदेश में है। आपको धैर्य पूर्वक दुविधा से निकलना चाहिए।

नोट- इस समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। इस पर पूर्ण भरोसा करने के पहले विशेषज्ञ से जानकारी प्राप्त करें। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story