अध्यात्म

मिथुन राशि में प्रवेश करने वाले हैं सूर्य, इन राशि वालो का चमकेगा भाग्य

may money astrology 2022
x
Jyotish Shashtra 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिर्वतन से लोगो के जीवन में भी बदलाव आता है

Jyotish Shashtra 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन से लोगो के जीवन में भी बदलाव आता है। अब सूर्य राशि परिवर्तन करने वाले है और ऐसे में कई राशि वालों का भाग्य चमकने वाला है।

ज्योतिष शास्त्र 15 जून को सूर्य देव मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं और वे मिथुन राशि में 16 जुलाई तक विराजमान रहने वाले हैं। दरअसल ज्योतिष विद्र सूर्य को प्रसिद्धि, नाम, प्रतिष्ठा, सरकारी नौकरी, सफलता, मान-सम्मान और करियर आदि का कारक बताते है। सूर्य के राशि परिवर्तन से कई राशि वालों को लाभ मिलता है।

वृषभ राशि

ज्योतिष विद्र बताते है कि सूर्य के गोचर से इस राशि के लोगो की वेतन वृद्धि होगी और इससे आर्थिक समस्या दूर होगी। निवेश करने के लिए भी यह समय अच्छा है और इससे लाभ होगा। इतना ही नही विदेश में रोजगार के अवसर है।

कन्या राशि

इस राशि के लोगो को भाग्य का साथ मिलेगा, जिससे यह माह शुभ फलदायी रहने वाला है। करियर में सफलता मिलेगी। प्रमोशन होने के साथ ही वेतन भी बढ़ेगी। कार्यस्थल पर आपकी छवि मजबूत होगी।

सिंह राशि

इस राशि के लोगो की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आय के नए रास्ते खुलेंगे। कई तरह से लाभ होगा। समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

तुला राशि

तुला राशि के लोगो को भी भाग्य का पूरा साथ मिलता दिख रहा है.आय में वृद्धि होगी. उच्च अधिकारी से सहयोग प्राप्त हो सकता है. धन में भी बढ़ोतरी के योग बन रहे हैं। यह महीना इस राशि वालों के लिए शुभ फल देने वाला हो सकता है।

नोट- यंहा दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित जानकारी हैं। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है।

Next Story