अध्यात्म

ऐसी लड़कियां होती हैं बहुत शुभ, जिस घर में पड़ते हैं इनके कदम वहां होता है माँ लक्ष्मी का वास

Jyotish Shashtra
x
ज्योतिष शास्त्र में कुछ विशेष नाम वाली लड़कियों को बहुत ही भाग्यशाली और धनवान बताया गया है।

ज्योतिष शास्त्र में कुछ विशेष नाम वाली लड़कियों को बहुत ही भाग्यशाली और धनवान बताया गया है। कहा गया है कि अगर इस नाम की लड़कियां विवाह के बाद जिस घर में जाती हैं वह अपने साथ माता लक्ष्मी की कृपा लेकर पहुंचते हैं। जिस घर में इन लड़कियों का विवाह होता है उस घर के भाग्य खुल जाते हैं। वहां कभी भी धन की कमी नहीं होती। आइए जानें कौन से हैं वह खास नाम की लड़कियां।

ए अक्षर नाम वाली लड़कियां

ए अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियों के लिए कहा गया है कि यह बहुत साहसी और निडर होती हैं। जिस काम को ठान लेती हैं उसे अवश्य पूरा करती हैं । ऐसी लड़की जीवन में तरक्की ही करती हैं। यह लड़कियां अपने पति के लिए बहुत लकी साबित होती हैं।

सी अक्षर वाली लड़कियां

ज्योतिष शास्त्र में सी अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियों के लिए कहा गया है कि किस्मत की धनी होती हैं। लड़कियों में नेतृत्व करने की क्षमता के साथ ही इनका स्वभाव ऐसा यह सामने वाले को बहुत जल्दी प्रभावित कर देती हैं। यह जीवन में ऊंचे पद भी प्राप्त करते हैं। विवाह के बाद अपने घर परिवार को खुशियों से भर देती हैं।

एल अक्षर वाली लड़कियां

एल अक्षर नाम की लड़कियां बहुत शुभ' होती हैं। दूसरों की मदद करने के लिए सदैव तैयार रहती हैं। उन्हें जीवन में कभी भी आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना पड़ता। इनमें एक खास गुण यह भी होता है कि यह सामने वाले को पहली मुलाकात में प्रभावित कर देती हैं।

एन अक्षर वाली लड़कियां

एन अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियां किस्मत की धनि होती है। जिस काम को उठा लेती हैं उसे पूरा करती हैं। इन्हें जीवन में कभी भी आर्थिक संकट का सामना नहीं करना पड़ता। माता लक्ष्मी की कृपा इन पर सदैव रहती है।

टी अक्षर वाली लड़कियां

टी अक्षर नाम की लड़कियों की बहुत ही ईमानदार भाग्यशाली और धनवान होती है। लाल पक्ष के लिए बहुत ही लकी साबित होती हैं शादी के बाद पति के लिए साक्षात लक्ष्मी का स्वरूप बनकर जाती हैं।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story