अध्यात्म

Sawan 2023: सावन में कागज में नाम लिखकर किसी भी महिला या पुरुष को ऐसे करे वश में? जाने तरीका

vashikaran in hindi
x

vashikaran in hindi 

सावन (Sawan 2023) के दिनों में किसी को वश में करना बेहद आसान हो जाते है.

VASHIKARAN NEWS HINDI | VASHIKARAN MANTRA: सावन (Sawan 2023) के दिनों में किसी को वश में करना बेहद आसान हो जाते है. दुनिया का हर इंसान किसी ना किसी को अपने वश में करना चाहता है. ऐसे में अगर आप भी किसी को अपने इशारों पर नाचना चाहते हैं. अपनी एक नीति से किसी को भी अपने वश में कर लेते थे, जानें क्या थे वो खास तरीके.. अगर आप किसी स्त्री या पुरुष से प्रेम करते हैं व उसे अपनी जीवन संगिनी बनाना चाहते है तो आप स्त्री वशीकरण से आप अपना बना सकते है.

Name Likhakar Kisi Ko Bhi Kare Vash Me | Kore Kagaj Me Name Likhkar Kisi Bhi Mahila Ya Purush Ko Vash Me Kare

अगर आप किसी व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते हैं तो उसका नाम एक कोरे कागज पर लिखकर उससे एक काले कपड़े में बाँध दें. अब उस पर लाल स्याही से ॐ बना दें और नीचे लिखे मंत्र का 7 दिन तक रोजाना 21 बार जाप करें. जी हाँ, नाम वशीकरण मंत्र- ओम हारीम कुरूम पिसचिनी (जिसका वशीकरण करना है उस व्यक्ति का नाम लें) मं वशियम भवन्ति “. इससे आप जिसका भी नाम लेंगे वह आपके वश में हो जाएगा. अपने प्यार को वापस पाने के लिए भी इस मंत्र का जाप करें लेकिन इसके लिए शुक्रवार का दिन उचित होगा. इस वजह से शुक्रवार से ही मन्त्र का जाप शुरू करें. ध्यान रहे कि यह टोटका आपको हर शुक्रवार लगातार 7 बार करना है तभी आपका प्रेमी वापस आएगा.

वहीं प्रेमी को वापस पाने के लिए शुक्रवार के दिन सात पान के पत्तों, पानी और सिंदूर को लें. अब प्रतिदिन सुबह स्नान आदि से निपटने के बाद जिस व्यक्ति का प्रेम आप पाना चाहते हैं उसका पान के पत्तों पर नाम लिखकर पान का बण्डल बना दें और उस पर सिन्दूर का छींटा मारे. अब उसके बाद इन पत्तों को एक कटोरे में पानी में डुबो दें और उसके बाद नीचे लिखें मंत्र “ओम कलीम कृष्णय” का जाप करके अपने ऊपर से बाएं से दायें की तरफ़ पान के पत्तों का बंडल घुमाएँ और दूर कहीं ले जाकर फेंक दें. जी हाँ,आपको करना यह है कि इस उपाय को करने के बाद आप जिसे वश में करना चाहते हैं उसके सम्मुख चले जाए.

Next Story