अध्यात्म

Sawan 2022: पैसों की तंगी-नौकरी-व्यापार की समस्या का होगा समाधान, सावन के अंतिम दिनों में कर लें बस यह काम

Sawan 2022: पैसों की तंगी-नौकरी-व्यापार की समस्या का होगा समाधान, सावन के अंतिम दिनों में कर लें बस यह काम
x
Sawan Mahine ke upay: सावन महीना में शिव पूजा करके इस तरह से उपाय करके दूर कर सकते हैं अपनी समस्या।

Sawan 2022 End Date: शिव पूजा उत्तम पूजा मानी गई है। खास तौर से सावन महीने में विधि पूर्वक की गई पूजा दूखों को दूर करती है तो पैसों को लेकर आ रही समस्या से भी निदान मिलता है, यू कहें कि निर्बल भी धनवान बनता है। अभी 11 अगस्त तक सावन मास (Sawan Month) है और इस दौरान आप चाहे तो इस तरह के उपाए करके अपनी समस्या का निदान कर सकते है।

पैसों की तंगी होगी दूर

शिव जी को बेल पत्र बेहद प्रिय है. माना जाता है कि बेल का पेड़ शिव जी का साक्षात रूप होता है और इसकी जड़ों में लक्ष्‍मी जी वास करती हैं. यदि सावन में बेल के पेड़ के नीचे शाम के समय गाय के घी का दीपक लगाएं तो पैसों की तंगी जल्‍द ही दूर हो जाती है।

आ रही समस्याएं होगी दूर

सावन महीने में बेल पत्र के पेड़ की जड़ की थोड़ी सी मिट्टी घर ले आएं और रोज उससे अपने माथे पर तिलक लगाएं. मुसीबतें एक-एक करके दूर होने लगेंगी।

वैवाहिक जीवन होगा सुखी

सावन महीने में भगवान शिव और माता पार्वती को बेल पत्र चढ़ाएं. इससे वैवाहिक जीवन अच्छा और सुखी होगा।

नौकरी में मिलेगी सफलता

यदि आप बेरोजगार हैं और नौकरी नही मिल पा रही है, तो बेल के पेड़ की जड़ों में गाय का दूध चढ़ाएं. फिर शिव चालीसा पढ़ें, जल्‍द ही करियर रफ्तार पकड़ेगा।

मनोकामना होगी पूरी

सावन महीने में बेल पत्र पर सफेद चंदन से ऊं लिखकर शिवलिंग पर अर्पित करें. कम से कम ऐसी 21 बेल पत्र चढ़ाएं, मनोकामना पूरी होगी. जीवन में सुख-समृद्धि आएगी।

नोट- यहाँ दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित जानकारी है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है।

Next Story