अध्यात्म

Sarkari Naukari Pane Ke Totke: सरकारी नौकरी पाने तैयारी करते हो गए हैं परेशान, नहीं मिल रही सफलता तो फटाफट करे ये उपाय, 100% मिलेगी सफलता

Sarkari Naukari Pane Ke Totke
x

Sarkari Naukari Pane Ke Totke

Sarkari Naukari Pane Ke Tarike: हमारे शास्त्रों में किसी बड़ी सफलता प्राप्त करने के लिए प्रयास करने के साथ ही ज्योतिष के कुछ उपाय अपनाने चाहिए।

Sarkari Naukari Pane Ke Upay: देश में बेरोजगारी की स्थिति को देखते हुए आज के युवा जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। दिनोंदिन बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। सरकार इस समस्या पर काबू पाने के लिए प्रयासरत है लेकिन अपेक्षित सफलता नहीं प्राप्त हो रही है। अपने जीवन भर की कमाई बच्चों की शिक्षा पर फूंक देते हैं और अगर उन्हें अच्छी सरकारी नौकरी नहीं प्राप्त होती तो काफी निराश देखी जाती है। लेकिन हमारे शास्त्रों में किसी बड़ी सफलता प्राप्त करने के लिए प्रयास करने के साथ ही ज्योतिष के कुछ उपाय अपनाने चाहिए। इसे बंद किस्मत के ताले खुल जाएंगे और आपको अवश्य सफलता प्राप्त होगी।

सफलता पाने क्या करें Sarkari Naukari Pane Ke Liye Kya Kare

Sarkari Naukari Kaise Milegi अगर आप लंबे समय से प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। और आपको सफलता नहीं प्राप्त हो रही है तो आपको हनुमान जी की पूजा कुछ इस विधि से करनी चाहिए जिससे आपको हर हाल में सफलता प्राप्त होगी।

Sarkari Naukari pane ke liye kya kare इसके लिए बताया गया है कि अपने घर में हनुमान जी की मूर्ति या फिर तस्वीर लगाएं। लेकिन यह ध्यान रखें कि हनुमान जी का मुंह दक्षिण दिशा की ओर होनी चाहिए। इसके बाद सुबह 9ः00 बजे से पहले उठ कर हनुमान चालीसा और संकट मोचन का पाठ करें। ऐसा लगातार करने पर अवश्य पलता प्राप्त होगी।

pariksha me saflta paane ke totke साथ में बताया गया है कि अगर आप सफलता के इच्छुक हैं तो आपको पढ़ाई के अलावा एक पल के लिए खाली हो तो आपको यह मंत्र मन ही मन दोहराना है। कहा गया है कि हनुमानजी की शक्तियों के प्रति आपकी जितनी श्रद्धा होगी आपको उससे कहीं अधिक लाभ प्राप्त होगा।

बुद्धिहीन तनु जानिके, सुमिरौ पवन कुमार।

बल बुद्धि विद्या देहु मोहि, हरहु कलेश विकार।।

जब भी आप खाली रहें। पढ़ाई मे थोड़ा सा भी अगर ब्रेक ले रहे हैं तो इस मंत्र को मन ही मन पढ़ें और हनुमान जी का ध्यान करें अवश्य ही आपकी मनोकामना पूर्ण होगी।

अन्य उपाय कुछ इस तरह

सफलता पाने के लिए बताया गया है कि दो बूंदी के लड्डू लेकर उस पर लौग गाड़ दें। लोंग के ऊपर लगा हुआ फूल भी तोड़ दे। इस लड्डू को हनुमानजी को अर्पित करें और परीक्षा देने जाएं अवश्य ही सफलता मिलेगी।

NO MORE UPDATES
Next Story