अध्यात्म

Sapne Me Khud Ko Pregnant Dekhna: महिला अगर अपने आपको सपने में देखे प्रेग्नेंट तो समझ ले आपकी जिंदगी में होने वाला है कुछ ऐसा, बिन देर किए फटाफट जाने

Sapne Me Khud Ko Pregnant Dekhna: महिला अगर अपने आपको सपने में देखे प्रेग्नेंट तो समझ ले आपकी जिंदगी में होने वाला है कुछ ऐसा, बिन देर किए फटाफट जाने
x
Sapne Me Khud Ko Pregnant Dekhna: If a woman sees herself in a dream, she is going to be pregnant

Sapne Me Khud Ko Pregnant Dekhna: स्वप्न शास्त्र में सपने के संबंध में जीवन से जुड़ी हुई कई तरह की जानकारी प्राप्त होती है। हर सपने अलग-अलग संकेत देते हैं। आवश्यकता है तो सिर्फ इन्हें समझने की। स्वप्न बताते हैं कि अगर सपनों को विचार कर जीवन में व्यवहार किया जाए तो अवश्य ही लाभ प्राप्त होता है। क्योंकि सब स्वप्न आने वाले समय में होने वाली घटनाओं के प्रति हमें आगाह कर देते हैं। यह बात अलग है कि हम उनके बारे में नहीं समझते हैं तो हम उन से लाभ नहीं ले पाते। आज हम स्वप्न में किसी महिला के द्वारा अपने आप को प्रेग्नेंट देखने के संबंध में विचार करेंगे।

खुद को गर्भवती देखना Sapne Me Khud Ko Pregnant Dekhna

स्वप्न शास्त्र में कहा गया है कि अगर कोई महिला सपने में अपने आप को गर्भवती देख रही है तो वह उसके लिए शुभ संकेत है। माना जाता है कि उस महिला को ससुराल में खूब मान सम्मान मिलेगा। जीवन भर उसे पारिवारिक सुखों के साथ ही दांपत्य सुख प्राप्त होगा। कभी भी उसे अभाव का सामना नहीं करना पड़ेगा।

वही कहा गया है कि अगर यही सब स्वप्न अविवाहित महिला देखती है तो यह उसके लिए संकट भरा सिद्ध होने का संकेत है। स्वप्न शास्त्र कहता है कि अविवाहित महिला को बदनामी झेलनी पड़ती है। उसके जीवन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है।

गाड़ी के पहिए का टूटना Sapne Me Khud Ko Pregnant Dekhna

अगर आप सपने में देख रहे हैं कि आपकी गाड़ी का पहिया टूट गया है तो यह शुभ संकेत नहीं है। माना जाता है कि आपको किसी विशेष कार्य में रुकावट का सामना करना पड़ेगा। कई बार बड़े संकट आने का इशारा भी है। ऐसे में व्यक्ति को बड़ी ही सावधानी के साथ सभी कार्य संपन्न करने चाहिए।

नोट- इस समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। इस पर पूर्ण भरोसा करने के पहले विशेषज्ञ से जानकारी प्राप्त करें। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता।

Next Story