अध्यात्म

Roti Ke Totke से बदलेगी आपकी किस्मत, बन जाएंगे अरबो-खरबो के मालिक, फटाफट करे ये उपाय

roti ke totke
x

roti ke totke

Roti Ke Totke पेट की आग बुझाने के लिए रोटी भी जरूरी है। लेकिन यह रोटी पेट भरने के साथ ही किस्मत बदलने के काम भी आती है।

Roti Ke Totke रोटी का नाम सुनते ही व्यक्ति के दिमाग में भूख, मजबूत तन तथा कई तरह के रोटी से जुड़े मुहावरे सामने आने लगते हैं। वास्तव में रोटी ही है जिसकी तलाश में व्यक्ति घर बार छोड़कर देश परदेश में सफर करता है। रोटी ही है जो व्यक्ति के शरीरिक संचार को सुचारू रूप से गतिमान करती है। पेट की आग बुझाने के लिए रोटी भी जरूरी है। लेकिन यह रोटी पेट भरने के साथ ही किस्मत बदलने के काम भी आती है। आइए जाने भौतिक जीवन में रोटी किस तरह हमारे जीवन को सजाती और सवारती है।

दिलाती है सफलता Roti Ke Totke In Hindi

रोटी आपको सफलता दिलाने में सहायक हो सकती है। इसके लिए बताया गया है कि रोटी के छोटे-छोटे टुकड़े कर उसमें चीनी मिलाकर चीटियों के घर के आस-पास डाल दें। ऐसा कई दिनों तक करने से सफलता प्राप्त होगी।

कैरियर में रुकावट दूर करने

अगर आपके नौकरी कैरियर में किसी भी तरह की रुकावट आ रही है तो रोटी का उपाय करें। बताया गया है कि रोटी के डिब्बे को खोलकर तीसरे नंबर की रोटी निकाले। इसके पश्चात तर्जनी और मध्यमा उंगली यानी बड़ी उंगली से तेल लेकर रोटी में दोनों और लाइन खींचे। अब इस रोटी को वह भी किसी दो रंग वाले कुत्ते को खिला दें। यह कार्य गुरुवार और रविवार को करना है अवश्य ही सफलता मिलेगी।

रोटी है बड़े काम की, प्रतिदिन करें उपाय

बताया गया है कि हमें भोजन करने के पूर्व यह विशेष उपाय करना चाहिए। पहली रोटी में घी लगाकर चार टुकड़े करें और उसमें खीर अथवा चीनी गुड लगा दे। एक टुकड़ा गाय को खिलाएं, दूसरा कुत्ते को, तीसरा टुकड़ा कौवे को तथा चौथा टुकड़ा किसी भिखारी को देना चाहिए।

बताया गया है कि इस उपाय को करने से कई लाभ प्राप्त होते हैं। जैसे कि गाय को रोटी खिलाने से पित्र दोष, कुत्ते को रोटी खिलाने से शत्रु भय दूर होता है। इसी तरह है कौवे को रोटी खिलाने से पित्र दोष और कालसर्प दोष दूर होता है। गरीब को भोजन करवाने से आर्थिक कष्ट दूर होते हैं और बिगड़े काम बनने लगते हैं।

Next Story