अध्यात्म

Roti Ke Totke: रोटी के कर ले 4 टुकड़े, फिर देखे कमाल

Roti Ke Totke: रोटी के कर ले 4 टुकड़े, फिर देखे कमाल
x
Roti Ke Totke: रोटी वैसे रसोई की शोभा बढाती है लेकिन आपको बता दे की रोटी से कई तरह की समस्या से निजात पाया जा सकता है.

Roti ke Totke: व्यक्ति के जीवन में अच्छा-बुरा होता रहता है. मुश्किलों की झड़ी जब जिंदगी में लग जाती है और पीछा नहीं छोड़ती तो हम घबरा से जाते है. कुछ ऐसी चीज़े होती है जो हमारे काम में बाधा उत्पन करती है. लाख प्रयास के बावजूद हमे समस्या से निजात नहीं मिल पाती है. आज हम आपको कुछ ऐसा उपाय बताने जा रहे है जिससे आपकी समस्याएँ जड़ से खत्म हो जाएगी. वैसे तो आपने सुना होगा की रोटी रसोई की शोभा है और खाने के काम आती है. लेकिन बहुत कम लोगो को ये चीज़ पता है की रोटी के टोटके से (Roti ke Totke) जिंदगी की सभी समस्याओं से निजात पाया जा सकते है. चलिए जानते है आपको क्या करना होगा की सभी समस्या से आपको निकट मिल जाये.

Roti ke Totke

– सुबह के समय रोटी बनाते वक्त एक रोटी एक्स्ट्रा बना लें. इस रोटी को 4 बराबर भागों में बाटें. रोटी के चारों टुकड़ों में कुछ मीठा रखें. इस रोटी क पहला टुकड़ा गाय को खिलाएं. और प्रार्थना करें.

– रोटी का दूसरा टुकड़ा कुत्ते को खिलाएं. प्रार्थना करते हुए मन ही मन बोलें- यमराज का अनुसरण करने वाले श्याम और शबल को में यह अन्न का भाग देता हूं वह इस भोजन को ग्रहण करें.

– रोटी के तीसरे हिस्से को कौओं को खिला दें. और मन ही मन प्रार्थना करें- पश्चिम , उत्तर, दक्षिण और पूर्व दिशा में रहने वाले कौए मेरे दिए हुए इस भोजन को ग्रहण करें.

– आखिर में रोटी के चौथे हिस्से को भूत-प्रतों के नाम पर किसी चौराहे पर रख दें. और घर को वापस आ जाएं.

-रोटी के इस उपाय को नियमित रूप से करने से आपकी सभी समस्याएं खत्म हो जाएंगी. और आपको कभी भी दुर्भाग्य का सामना नहीं करना पड़ेगा.

Next Story