अध्यात्म

Roti Ke Totke In Hindi 2022: रोटी की टोटके से रातों-रात बने मालामाल, अंबानी से लेकर कई बड़े बिजनेसमैन ने किया इसका इस्तेमाल

Roti Ke Totke In Hindi 2022
x

Roti Ke Totke In Hindi 2022

Roti Ke Totke: जीवन में कई बार ऐसी परेशानियां सामने आती हैं जेल से बाहर निकलने का मार्ग नहीं मिलता।

Roti Ke Totke In Hindi: जीवन में कई बार ऐसी परेशानियां सामने आती हैं जेल से बाहर निकलने का मार्ग नहीं मिलता। इस तरह की परेशानियों से अगर छुटकारा चाहिए तो कुछ तंत्र शक्ति और टोटके का उपयोग करना चाहिए। तंत्र शास्त्र में रोटी के कुछ उपाय बताए गए हैं जो जीवन में आने वाले या फिर मौजूदा संकट को दूर करता है। और घर में सुख समृद्धि बढ़ती है। आइए जानें रोटी के टोटके के बारे में।

बच्चों की नजर उतारने में

रोटी के टोटके से बच्चों को लगी हुई नजर को दूर किया जा सकता है। इसके लिए एक रोटी के ऊपर एक छोटा सा गुड़ का टुकड़ा रख ले। अब इससे बच्चे के सिर पर तीन बार घुमाकर किसी काले कुत्ते को खिला दे। नजर दोष दूर हो जाएगा।

Roti Ke Totke In Hindi 2022

धन संबंधी उपाय

आमदनी के बाद भी अगर घर में पैसा नहीं टिक रहा है तो घर में बनी हुई पहली रोटी निकाल कर रख ले। इस रोटी के चार टुकड़े करें इन टुकड़ों में गुड़ या चीनी रख ले। इसके पश्चात पहला टुकड़ा गाय को, दूसरा टुकड़ा काले कुत्ते को, तीसरा टुकड़ा कौवे को और चौथा टुकड़ा किसी चौराहे पर रख दें। ऐसा करने के बाद घर में कभी भी धन की कमी नहीं होती।

राहु केतु और शनि के गलत प्रभाव से बचने

अगर आपकी कुंडली में राहु केतु और शनि का गलत प्रभाव चल रहा है तो घर में बनने वाली आखरी रोटी पर तेल लगा कर 41 दिनों तक किसी काले कुत्ते को खिलाएं। अगर काला कुत्ता न हो तो किसी भी कुत्ते को खिलाएं। ऐसा करने से ग्रहों का गलत प्रभाव कम हो जाता है।

चीटियों को डाले रोटी का टुकड़ा

अगर जीवन में तरह तरह की बाधाएं आ रही हैं तो रोटी के छोटे-छोटे टुकड़े कर उसमें शक्कर मिलाकर चीटियों के आगे डाल दें। ऐसा करने से सारे रुके हुए कार्य पूरे होंगे।

Next Story