अध्यात्म

पढ़िए ! कैसा रहेगा आज आपका दिन : Rashifal 2021

Shashank Dwivedi
25 March 2021 11:25 AM GMT
पढ़िए ! कैसा रहेगा आज आपका दिन : Rashifal 2021
x
Rashifal 2021: जीवन में हम जैसे करते है वैसे ही भरते है. ऐसे ही आज हम आपको बताने जा रहे है की आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। मेष : पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा।

Rashifal 2021: जीवन में हम जैसे करते है वैसे ही भरते है. ऐसे ही आज हम आपको बताने जा रहे है की आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा।

मेष : पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा।

वृष: बुद्धि कौशल से किया गया कार्य सफल होगा। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा।

मिथुन : उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का सहयोग रहेगा। व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। शासन साा का सहयोग रहेगा।

कर्क : व्यर्थ की उलझन व तनाव मिल सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी।

सिंह : रोग या विरोधी तनाव राजनैतिक दृष्टि से व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा।।

कन्या : संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। किसी कार्य के संपन्न होने से प्रभाव में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा।

तुला : जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। नए संबंध बनेंगे।

वृश्चिक : शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। धर्म गुरु या पिता से सहयोग लेने में सफल होंगे। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा।

धनु : स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। व्यर्थ की उलझनें रहेंगी। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा।

मकर : संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी।

कुंभ : प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य सफलता देगा।

मीन : संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। किसी कार्य के संपन्न होने से प्रभाव एवं वर्चस्व में वृद्धि होगी।

Next Story
Share it