अध्यात्म

Rashifal Today in hindi 2021 : मंगलवार को भूलकर भी गलती न करें ये तीन राशि के जातक, पड़ सकते हैं मुसीबत में

Manoj Shukla
31 Aug 2021 3:05 AM GMT
Rashifal Today in hindi 2021: Dont make a mistake by forgetting on Tuesday, the people of these three zodiac signs may get into trouble
x
31 अगस्त 2021 राशिफल: मंगलवार का दिन 9 राशि वालों के लिए बेहद सुखद रहेगा। लेकिन 3 राशियों के लिए यह दिन थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता हैं। इसलिए इन्हें कुछ गलतियों पर गौर करने की जरूरत है।

Rashifal Today in hindi 2021 : ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियां हैं। सभी राशियों के अपने-अपने ग्रह नक्षत्र हैं। राशियों में आए दिन परिवर्तन होता रहता हैं। 31 अगस्त 2021 मंगलवार का दिन जहां 9 राशियों के लिए शुभ फल प्रदान करने वाला है। तो वहीं 3 राशियों के लिए यह दिन थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं उन राशियों के बारे में जिन्हें थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत हैं। इन्हें अपने गुस्से में इस दिन काबू रखना होगा। वरना इन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता हैं। तो चलिए जानते है उन तीन राशियां के बारे में।

कर्क राशि

इस राशि के जातक अपनी चतुराई से कार्यो में सफलता अर्जित करेंगे। लेकिन जरूरत से ज्यादा किया गया गुस्सा परेशानी ला सकता हैं। यह मुसीबत में पड़ सकते हैं। इसलिए इन्हें थोड़ा गुस्से में कन्ट्रोल रखने की जरूरत है। ईश्वर का ध्यान करने से मन को शांति मिलेगी। व्यापार से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी। धन लाभ के योग बन रहे हैं।

कन्या राशि

मंगलवार का दिन सेहत के लिए सामान्य रहेगा। कामकाज में सफलता अर्जित करेंगे। पैरेंट्स के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। गुस्से को पर कन्ट्रोल रखें। समय अच्छा व्यतीत होगा। गुस्से की वजह से थोड़ी मुश्किलें आ सकती हैं।

धनु राशि

प्रतिभा से इस राशि के जातकों का भाग्य जागृत होगा। कार्यो में सफलता मिलने के योग हैं। प्रेम के मामले में दिन अच्छा रहेगा। लेकिन थोड़ा शब्दों पर ध्यान दें। कुछ बोलने से पहले सोच-विचार अवश्य कर लें। नहीं तो मुश्किलें बढ़ सकती हैं। जरूरी बातें पार्टनर संग जरूर शेयर करें।

नोट- इस आलेख में दी गई जानकारी सामान्य जनरूचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत की गई है। इसलिए किसी निर्णय पर पहुंने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह अवश्य लें।

Next Story
Share it