अध्यात्म

Raj Yog: शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन से पंच महापुरूष राजयोग, इन राशि के लोगो के लिए है बेहद शुभ

Raj Yog: शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन से पंच महापुरूष राजयोग, इन राशि के लोगो के लिए है बेहद शुभ
x
Panch Mahapurush Yoga: ग्रहों के राशि परिवर्तन से लोगो के जीवन में भी बदलाव आता है.

Panch Mahapurush Yoga: जीवन में राशिफल (Rashifal) का जितना ही महत्त्व है, उतना ही ग्रहों का राशि परिवर्तन से लाभ होता है। जब ये ग्रह युति बनाते हैं या कोई खास योग बनाते हैं तो इनका असर कई गुना ज्‍यादा बढ़ जाता है। शुक्र के वृष राशि में प्रवेश करते ही पंच महापुरुष राजयोग बन गया है. यह राजयोग 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ है।

ऐसे बना पंच महापुरुष राजयोग

वृष राशि में बुध ग्रह पहले से ही मौजूद हैं, अब शुक्र ग्रह भी वृष राशि में प्रवेश कर लिये हैं, वहीं शनि ग्रह 30 साल बाद अपनी ही मूल त्रिकोण राशि कुंभ में मौजूद हैं. ऐसा होने से 4 राशि वालों की गोचर कुंडली पंच महापुरुष योग (Panch Mahapurush Yog) बन रहा है।

वृष राशि

वृष राशि के लोगो की कुंडली में 2 महापुरुष राजयोग बन रहे हैं. यह इस राशि के लोगों को करियर में तगड़ी सफलता दिलाएंगे। अच्छी नौकरी और प्रमोशन-इंक्रीमेंट तथा पद-पैसा और प्रतिष्‍ठा तीनों दिलाएगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगो में 2 राजयोग बन रहे हैं. यह स्थिति कामकाज में बड़ी सफलता दिलाएगी. विदेशों से जुड़ा व्‍यापार करने वालों को बड़ा लाभ होगा. धन की आवक बढ़ेगी. निवेश के लिए अच्‍छा समय है।

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगो में भी 2 महापुरुष राजयोग बन रहे हैं. यह नई नौकरी, पदोन्‍नति, वेतनवृद्धि का प्रबल योग बना रहे है, नौकरी-व्‍यापार में बड़ी सफलता मिलेगी. बड़ी डील हो सकती है जो भविष्‍य में बहुत फायदा पहुंचाएगी यानि की चौतरफा लाभ होगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगो में भी महापुरुष राजयोग बन रहे हैं, जो कि भौतिक सुख, ऐश्‍वर्य देंगे. धन लाभ होगा। नए-नए रास्‍तों से ढेर सारा पैसा आएगा। समय का पूरा लाभ लें।

नोट- यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Next Story