अध्यात्म

Rahu Gochar 2022: नए साल में बदल जाएँगी इन 4 राशि की किस्मत, पैसो की होगी भरमार

Arthik Rashifal 2022 These 4 zodiac people will be rich will earn lot of money
x
Rahu Gochar 2022: नया वर्ष कई राशि वालों के लिए अच्छा साबित हो सकता है.

राशिफल। नए वर्ष की शुरूआत होने में अब कुछ ही दिन शेष है। ऐसे में लोगो के मन में यह सबाल उठना लाजिब है कि नया वर्ष उनका कैसा होगा। ज्योतिष के हिसाब से नए वर्ष में राहु के दूसरे राशि में प्रवेश करने से कई राशि वालो के जीवन में बदलाव आएगा और उनके काम बनने शुरू हो जाएगें। जिससे उन्हे आर्थिक समस्या से भी निजात मिलेगी।

जानकारी के तहत 12 अप्रैल को राहु वृषभ राशि से मेष राशि में गोचर करेगा। इस गोचर का कुछ राशि वालों पर शुभ प्रभाव पड़ेगा तो कुछ पर अशुभ। जिन्हे शुभ होगा उनकी किस्मत चमकेगी।

वृषभ राशि

इस राशि वालों के लिए राहु का गोचर अच्छा रहेगा। इस अवधि में आप कुछ नया करने की सोचेंगे। शिक्षा के क्षेत्र में आपार सफलता मिलने के आसार रहेंगे। विदेश में नौकरी करने वालों को भी इसका लाभ मिलेगा। इस दौरान आपको अपना सपना पूरा करने के लिए कई मौके मिल सकते हैं। व्यापारियों के लिए भी ये गोचर शुभ साबित होगा।

मिथुन राशि

इस राशि वालों को अचानक से लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे। जो जातक नौकरीपेशा हैं उनके वेतन में वृद्धि हो सकती है। जो जातक व्यापार कर रहे हैं उनके लिए ये गोचर खासतौर से लाभप्रद साबित होगा। कमाई के स्रोतों में वृद्धि होगी। इस गोचर के दौरान अच्छा आर्थिक लाभ प्राप्त करने के आसार रहेंगे। निवेश के लिए भी अच्छा समय है।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को ये गोचर शुभ बताया जा रहा है। नए दोस्त बनेंगे। इनसे लाभ भी मिलेगा। निवेश से अच्छा लाभ प्राप्त होने की उम्मीद है। अपने रुचि के काम करने से आपको फायदा मिलेगा। इस दौरान आपको अपनी योग्यता दिखाने का अवसर प्राप्त होगा। समाज में आपकी अलग पहचान बनेगी।

तुला राशि

इस राशि वालों के लिए भी ये गोचर शुभ साबित होगा। इस अवधि में आप अनधिकृत स्रोतों से किसी प्रकार का लाभ प्राप्त कर सकते हैं। व्यवसाय को आगे बढ़ाने की दिशा में बेहतर योजना बना सकेंगे। यात्रा से धन लाभ होने की उम्मीद रहेगी। आय में बढ़ोतरी और पद में पदोन्नति की संभावना है।

Next Story