अध्यात्म

Pisces Daily Horoscope, 11 August 2022: मीन राशि के लिए कैसा होगा गुरुवार का दिन, पढ़ें आज का राशिफल

Meen Daily Horoscope
x

Meen Daily Horoscope

Pisces Daily Horoscope, 11 August 2022: आज गुरुवार को कैसा रहेगा मीन राशि वालों के लिए दिन, पढ़ें आज का राशिफल...

Daily Horoscope | Rashifal Today in Hindi (आज का राशिफल गुरुवार, 11 अगस्त 2022): ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) रोजाना की भविष्य का कथन करता है, जो ग्रह नक्षत्रों की चाल पर निर्भर होता है. आइये जानते हैं कि मीन राशि के जातको का राशिफल आज गुरुवार को क्या है.

Pisces Daily Horoscope, 11 August 2022

मीन (Pisces) दैनिक राशिफल गुरुवार, 11 अगस्त, 2022

मीन- मीन राशि वाले परिवार के साथ मिल कर पूजा-पाठ का है. पूरे परिवार के साथ मिलकर पूजन व आरती करें. धार्मिक यात्रा की भी प्लानिंग कर सकते हैं. घर के आसपास कचरा बिल्कुल भी न जमा करें. सफाई कर्मी नहीं है तो खुद ही उसे कूड़ाघर में फेंक दें. कूड़े से रोग भी हो सकता है.

कामकाज को लेकर समय अनुकूल रहेगा. लंबे समय से रुके काम भी बनेंगे. व्यर्थ की चिंता कर तनाव लेने की जरूरत नहीं है. बैंक में काम करने वाले कर्मचारियों के लिए लाभ का समय है. अच्छा अवसर मिलेगा जिसका सदुपयोग करें.

कारोबारियों के लिए विदेशी वस्तुओं से लाभ का योग है. यदि आप विदेशी कंपनियों की वस्तुएं डील करते हैं तो सौदे का यही समय है. गर्भवती महिलाओं को अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. यदि टीकाकरण ड्यू है तो अवश्य लगवा लें.

भाग्यशाली रंग- ऑरेंज, भाग्यशाली अंक- 4

Next Story