अध्यात्म

Personality by Zodiac Sign: किसी की फीलिंग के साथ खेलना पसंद है इस राशि के लोगो को, ब्रेकअप करने में लेते है 2 मिनट, कपडे के जैसे बदलते है पार्टनर

Personality by Zodiac Sign: किसी की फीलिंग के साथ खेलना पसंद है इस राशि के लोगो को, ब्रेकअप करने में लेते है 2 मिनट, कपडे के जैसे बदलते है पार्टनर
x
Personality by Zodiac Sign: कुछ राशि के लोग ऐसे होते है जिन्हे किसी की फीलिंग की कोई परवाह नहीं होती है.

Personality by Zodiac Sign: जीवन में किसी को सच्चा प्यार मिल जाए तो मान ले उन्हें जन्नत नसीब हो गई है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते है जो दुसरो की फीलिंग की कदर नहीं करते और सिगरेट की धुएं की तरह हवा में उड़ा देते है. आज हम आपको इस लेख में ऐसे ही राशि वालो के बारे में बताने जा रहे है जिनके लिए ब्रेकअप महज एक मजाक है. और पार्टनर तो इस कदर बदलते है जैसे की कपडे बदल रहे हो. ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार 3 राशि वालो के बारे में हम आपको बताने जा रहे है. अगर आपका प्रेमी या प्रेमिका इस राशि का है तो उससे दूरी बनाना ही बेहतर होगा.

मेष राशि: मेष राशि के जातकों की नाक पर गुस्‍सा रहता है. कई बार ये ध्‍यान ही नहीं देते हैं कि वे क्‍या कह रहे हैं. उनकी यह कमी ही उनके रिश्‍ते में बाधा बनती है और इनका जल्‍द ही पार्टनर से ब्रेकअप हो जाता है. हालांकि ये काफी समझदार भी होते हैं और रिश्‍ता बिगड़ते देख खुद ही पार्टनर से किनारा कर लेते हैं.

तुला राशि: तुला राशि के जातक वैसे तो ज्‍यादातर मामलों में संतुलित होते हैं. लेकिन साथ ही वे खासे इमोशनल भी होते हैं. उनका हद से ज्‍यादा इमोशनल होना, छोटी-छोटी बातों को दिल से लगाना पार्टनर से दूर कर देता है. इन कारणों से इनका जल्‍द ही ब्रेकअप हो जाता है. आमतौर पर ये अपने पार्टनर से झगड़ा करने और रिश्‍ते के कड़वाहट से भरने से पहले ही उससे दूर हो जाते हैं.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातक वैसे तो थोड़े स्‍वार्थी होते हैं लेकिन रिलेशनशिप के मामले में अपना स्‍वभाव बदल लेते हैं. वे रिश्‍ते को निभाने की काफी कोशिश करते हैं लेकिन जब पार्टनर हाथ से निकलता लगे तो वे उसे छोड़ने में जरा भी देर नहीं करते हैं. ये लोग भी रिश्‍ते को कड़वाहट से भरना पसंद नहीं करते हैं और जल्‍द ही दूसरा पार्टनर भी ढूंढ लेते हैं.

Next Story