अध्यात्म

Weekly Rashifal 23 May to 29 May 2022: इस राशि के लोगों को करियर में मिलेगा लाभ, पढ़े अपना साप्ताहिक राशिफल

Weekly Rashifal 23 May to 29 May 2022: इस राशि के लोगों को करियर में मिलेगा लाभ, पढ़े अपना साप्ताहिक राशिफल
x
Weekly Rashifal 23 May to 29 May 2022: जानें कैसा होगा आने वाला सप्ताह

Weekly Rashifal 23 May to 29 May 2022, Saptahik Rashifal: आ रहा यह सप्ताह कई राशिफल वालों के लिए लाभकारी होने वाला है। खास तौर से ऐसे युवा जिन्हे नई तकनीकों को अच्छा ज्ञान है, उन्हे बेहद लाभ मिलने वाला है। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए यह सप्ताह अच्छा हो सकता है। जाने किस राशि के लिए कैसा होगा सप्ताह।

मेष राशि (Mesh Rashifal)

आप प्रतिद्वंदी या विरोधी सचते रहें और अपने काम से काम रखेगे तो आपके लिए बेहतर होगा। आने वाले सप्ताह में हार्डवेयर के बिजनेस में निवेश करना लाभकारी होगा है। युवाओं को साहस और आत्मविश्वास के बल पर भरपूर सफलता प्राप्त होगी।

स्वास्थ को लेकर सावधानी बरतनी है. अपने को चुस्त दुरुस्त और फिट बनाए रखने के लिए मॉर्निंग वॉक और योग करना चाहिए. यह एक दिन का काम नहीं बल्कि अपनी दिनचर्या में शामिल करें. आपके परिचित उधारी मांग सकते हैं किंतु उन्हें जरूरत के अनुसार ही धन दें।

वृष राशि (Vrish Rashifal)

इस राशि के लोगों को आजीविका के क्षेत्र में समस्या का सामना करना पड़ सकता है। इलेक्ट्रानिक आइटम्‍स के व्यापारियों की इस सप्ताह बल्ले बल्ले रहेगी, उन्हें अपेक्षा से बहुत अधिक काम मिलने वाला है। सेहत ठीक रखनी है तो नशा त्यागने की ओर कदम बढ़ाना होगा नहीं तो रोगों की गिरफ्त में आ सकते हैं. अपनों की प्रसन्नता सबको अच्छी लगती है, उन्हें देखकर आप मानसिक तनाव और चिंता से दूर हो जाएंगे।

मिथुन राशि (Mithun Rashifal)

इस राशि के लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. आपकी पदोन्नति होने या सैलरी में बढ़ोतरी होने के आसार नजर आ रहे हैं। सप्ताह के मध्य से व्यापारिक स्थितियों में नया मोड़ आएगा और सफलता दिलाएगा। आईटी से जुड़े युवाओं के लिए यह सप्ताह उन्नति लेकर आएगा, जॉब की तलाश करने वालों को नौकरी भी मिल सकती है. जमीन और संपत्ति से संबंधित मामलों में सफलता हाथ लगेगी। पैरों में दर्द और सूजन की आशंका है, आर्थराइटिस के मरीजों को खासतौर पर सजग रहना चाहिए. सप्ताह अच्छा रहेगा, आपको पर्सनालिटी डेवलपमेंट पर फोकस करना चाहिए।

कर्क राशि (Kark Rashifal)

कर्क राशि के जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं वे लापरवाही कतई न करें और पूरे मनोयोग से कंपटीशन की तैयारी करें। एडवरटाइजिंग कंपनी चलाने वाले कारोबार के बढ़े हुए ग्राफ को देख कर प्रसन्नता अनुभव करेंगे. युवा इस सप्ताह अपनी उपलब्धियों को देख कर प्रसन्न रहेंगे, उन्हें कोई अपेक्षित उपलब्धि प्राप्त हो सकती है।

सिंह राशि (Singh Rashifal)

ऑफिशियल कार्य प्लानिंग के साथ करना चाहिए तभी वह व्यवस्थित ढंग से पूरा होगा, सप्ताह के मध्य में प्रमोशन का योग बनेगा. कारोबारी पार्टनरशिप के लिए यह समय बिल्कुल उपयुक्त है, संभव हो तो संतान को व्यापार के साथ जोड़ें. युवाओं द्वारा नॉलेज बढ़ाने के लिए सप्ताह के अंत तक स्थितियां और भी प्रबल हो जाएगी. काम बन सकता है। विवाह योग्य वर को इस सप्ताह अच्छी कन्या मिल सकती है, बैंड बाजा बज सकता है।

कन्या राशि (Kanya Rashifal)

कन्या राशि के लोग यदि नौकरी बदलने का विचार कर रहे हैं तो इस समय बदलाव कर सकते हैं, ऐसे में अच्छे ऑफर पर गौर करें. कारोबारियों को व्यापार में अच्छा लाभ मिलेगा और 24 मई के बाद से ब्रिकी भी बढ़ेगी जो स्वतः लाभ देगी। इस सप्ताह सेहत को लेकर स्थितियां उतार चढ़ाव वाली रहेंगी। पुराने तनावों में अब आपको राहत मिलेगी, बिगड़े हुए काम भी बनते हुए नजर आएंगे।

तुला राशि (Tula Rashifal)

तुला राशि के जो लोग मार्केटिंग से जुड़े हैं उन्हें इस बार करियर में सफलता पाने के लिए पूरा जोर लगाना होगा। कपड़ों के व्यापार में सप्ताह की शुरुआत और अनाज के व्यापार में सप्ताह का अंत लाभकारी रहेगा। परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने की योजना बनेगी, अच्छा है। इस सप्ताह आपको रास्तों पर संभलकर चलना चाहिए, दुर्घटना की प्रबल आशंका दिख रही है. सावधानी से रहेंगे तो दुर्घटना को बचा सकते हैं. सप्ताह के मध्य में महिला से विवाद न हो इस बात का विशेष ध्यान रखना होगा. विवाद की स्थिति को टालना होगा।

वृश्चिक राशि (Vrischik Rashifal)

इस सप्ताह आप ऑफिशियल कार्य में आप अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे. स्वाभाविक रूप से आप लोगों की प्रशंसा पाएंगे. कारोबार में इस बार आपको निवेशक पार्टनर या किसी अन्य रूप में अवसर प्राप्त होंगे, इन अवसरों का उपयोग करना चाहिए. युवाओं के महत्वपूर्ण कार्य बनेंगे। सकारात्मक विचार आपकों लाभ दिलाएगा। अभिमान करने की कोशिश कतई न करें, अभिमान में आकर आप अवसरों को भुनाने में चूक सकते हैं, बाद में पछतावा होगा।

धनु राशि (Dhanu Rashifal)

टेलीकॉलर का जॉब करने वालों के लिए यह सप्ताह उपयुक्त रहने वाला है, उनको कंपनी से दिए गए टारगेट पूरे हो सकेंगे. सप्ताह की शुरुआत में मशीनों और हार्डवेयर के व्यापारी लाभ कमाएंगे। उन्हें पहले से ही स्टॉक अच्छी मात्रा में कर लेना चाहिए। युवाओं को मौके की तलाश में रहना होगा, 23 मई तक कहीं से कोई शुभ समाचार मिल सकता है जिसका आप इंतजार कर रहे थे। आपके भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी, इस सप्ताह आप ऐसे सामानों की खरीद कर सकते हैं।

मकर राशि (Makar Rashifal)

सप्ताह के शुरुआत में कार्यभार बढ़ेगा जिससे आप तनाव में भी आ जाएंगे किंतु मध्य तक स्थितियां काबू में होंगी. होम एप्लायंस के व्यापारी सप्ताह के मध्य में लाभ को लेकर सजग रहें, लाभ का मामला कुछ गड़बड़ा सकता है. युवाओं के पराक्रम और साहस में वृद्धि होगी इसलिए लक्ष्य पर फोकस बनाए रखें। बाहर का भोजन और जंक फूड के सेवन से इस बार आपको बचाव रखना चाहिए, ऐसा खानपान सेहत खराब कर सकता है. इंश्योरेंस और भविष्य के लिए निवेश करना लाभकारी होगा। आगे आने पर आपको इसका लाभ मिलेगा।

कुंभ राशि (Kumbh Rashifal)

करियर के मामले में यह सप्ताह अच्छा रहेगा, बस मेहनत से जी नहीं चुराना है, ऐसे ही मेहनत करते रहिए. खाने पीने का व्यापार इस सप्ताह बढ़ता हुआ नजर आएगा, आपके चेहरे पर स्वाभाविक रूप से प्रसन्नता दिखेगी. हड़बड़ाहट में किए गए कामों के बिगड़ने के चांस अधिक हैं इसलिए संभाल कर काम करिए, शुरुआती दो दिनों अधिक सजग रहें। सप्ताह के अंत में वाहन दुर्घटना से हाथ में चोट लगने की आशंका है इसलिए सड़क पर निकले तो पूरी सावधानी बरतें। वैसे यह सप्ताह शुभ है.

मीन राशि (Meen Rashifal)

आजीविका के मामले में इस बार की गई कोशिश बेकार नहीं जाएगी, सफलता मिलने के पूरे आसार दिख रहे हैं। मेडिकल से जुड़े बड़े कारोबारी जैसे इंस्ट्रूमेंट के मैन्युफैक्चरर और सप्लायर आदि अच्छा लाभ कमाएंगे। युवाओं को निरंतर हनुमान जी की आराधना करनी होगी। महत्वपूर्ण कार्यों में वरिष्ठ लोगों के साथ आपको भी सम्मिलित होने का मौका मिलेगा।

नोट- यंहा दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित जानकारी है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है।

Next Story