अध्यात्म

दिनभर झूठ बोलते है ये 5 राशि के लोग, इनके झूठ को पकड़ पाना है नामुमकिन

rashifal weekly
x
झूठ बोलने में उस्तादों के उस्ताद होते हैं ये 5 राशि के लोग, इन की झूठ को पकड़ पाना है नामुमकिन! These 5 zodiac people are masters in telling lies, it is impossible to catch their lies!

हमारे बीच ऐसे कई लोग है जिनका झूठ बोलना उनकी फितरत में होता है और वह कितना भी कोशिश कर लें झूठ बोलना नहीं छोड़ सकते. वह छोटी-छोटी बातों पर भी झूठ बोलने से नहीं कतराते और इतनी सफाई से झूठ बोलते हैं कि कोई इन्हें पकड़ भी नहीं पाता. आज ऐसे ही राशि वालो के बारे में आपको हम बताने जा रहे है.

jhooth bolti h ye panch rashiyan

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले झूठ बोलने में सबसे ज्यादा माहिर होते हैं. ये किसी को भी अपने कॉन्फिडेंस में लेकर आराम से झूठ बोल देते हैं और सामने वाला इनकी बातों पर यकीन भी कर लेता है. इनका नजरिया हर चीज के प्रति बिलकुल अलग होता है. जो बात इन्हें सच लगती है वह दूसरे को झूठ लगती है. इसके बावजूद ये झूठ बोलने से नहीं कतराते.

these 5 persons are liar

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए कहा गया है कि ये लोग बहुत मतलबी किस्म के होते हैं. ये लोग अपनी बात मनवाने के लिए किसी भी हद तक झूठ बोल सकते हैं. इन्हें फर्क नहीं पड़ता कि इनके झूठ से कहीं किसी का नुक्सान तो नहीं हो रहा. काम पूरा हो जाने पर वह चुपचाप पतली गली से निकल लेते हैं. इनकी चिकनी चुपड़ी बातों पर कम ही विश्वास करना चाहिए.

these 5 zodiac sign are very expert in liar

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को घुमा फिर कर बात करना पसंद नहीं होता. ये सामने वाले के सामने सीधी अपनी बात रखते हैं. इस राशि के लोग कभी भी अपनी बात का पूरा सच नहीं बताते. ये आधा अधूरा सच ही बताते हैं और उसमें भी झूठ का तड़का लगा देते हैं. वह झूठ भी इतना मिर्च मसाला के साथ परोसते हैं कि सामने वाला इनकी बात मानने पर मजबूर हो जाता है.

मेष राशि

मेष राशि वाले झूठ बोलने से बचते हैं. इन्हें जानबूझ कर झूठ बोलना पसंद नहीं होता. ये लोग बहुत हिम्मत के साथ सच का सामना करते हैं. अगर ये झूठ बोलते भी हैं तो किसी को खुश करने के लिए बोलते हैं. इस राशि के लोग झूठी तारीफ करने में माहिर होते हैं. ये कभी-कभी झूठ बोलते समय लड़खड़ाते भी हैं और कई बार पकड़े भी जाते हैं.

ye rashi wale jhut bolne me mahir hote hai

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोग सादा जीवन जीने में ही यकीन रखते हैं और झूठ बोलने से कतराते हैं. इन्हें अक्सर सच बोलना ही पसंद होता है लेकिन जब ये किसी को सच नहीं बताना चाहते तो फुल कॉन्फिडेंस के साथ झूठ बोलते हैं. उस समय इनका झूठ पकड़ना लगभग नामुमकिन होता है. वैसे ये सच बोलने में ही यकीन रखते हैं.

Next Story