अध्यात्म

Peepal Ke Patte Ke Upay: पीपल के 11 पत्तों से करे टोटका, अगले ही दिन से होने लगेगी पैसो की बरसात, बड़े-बड़े बिजनेसमैन करते है इसका उपाय

Peepal Ke Patte Ke Upay: पीपल के 11 पत्तों से करे टोटका, अगले ही दिन से होने लगेगी पैसो की बरसात, बड़े-बड़े बिजनेसमैन करते है इसका उपाय
x
Peepal Ke Patte Ke Upay: पीपल के 11 पत्तों से करे टोटका, अगले ही दिन से होने लगेगी पैसो की बरसात, बड़े-बड़े बिजनेसमैन करते है इसका उपाय! Do the trick with 11 leaves of Peepal, money will start raining from the very next day, big businessmen do it.

Peepal Ke Patte Ke Upay: कहा जाता है की पीपल के पेड़ में भगवान का वास होता है. शास्त्रों के मुताबिक पीपल के पेड़ की तो इसमें ब्रह्मा, विष्णु और महेश तीनों देवताओं का एकसाथ वास होता है. चलिए जानते है की पीपल के पेड़ से टोटके करके आप आसानी से मालामाल हो सकते है. साथ ही कई आर्थिक समस्याओं से भी छुटकारा मिल सकता है.

ये है उपाय

पीपल के पेड़ से 11 पत्ते तोड़कर धो लें। अब अष्टगंध, चंदन या कुमकुम लेकर 11 पत्तों पर श्री राम लिखें। इस दौरान हनुमान चालीसा का पाठ भी करें। अब इन 11 पत्तों से माला बना लें और हनुमान जी को अर्पित करें। इससे आपके सभी रुके कार्य पूर्ण होंगे। आप इस उपाय को हनुमान जी के मंदिर में जाकर कर सकते हैं।

मंगलवार और शनिवार को करें उपाय

पीपल के पत्ते का एक और उपाय है जिसे मंगलवार और शनिवार के दिन किया जा सकता है। पीपल के पेड़ से एक पत्ता लें। उसे गंगाजल से धोकर उस पर दही और हल्दी से अपनी अनामिका उंगली की मदद से एक शब्द लिख दें। ये शब्द "हीं" हैं। पीपल के पत्ते पर "हीं" शब्द लिखकर अपने पर्स में रख लें। हर शनिवार या मंगलवार को ये उपाय अपनाएं, कुछ ही दिनों में आपको धन संबंधित समस्या से छुटकारा मिल सकेगा।

Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Rewariyasat.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

Next Story