अध्यात्म

Palmistry: जिनके हाँथ में होती है ऐसी रेखा वो करते है लड़कियों का रेप, जानिए!

Palmistry: जिनके हाँथ में होती है ऐसी रेखा वो करते है लड़कियों का रेप, जानिए!
x
Palmistry, Hast Rekha, Palm Lines, dangerous people hand, Palm lines of criminal, sex crime: जिनके हाँथ में होती है ऐसी रेखा वो करते है लड़कियों का रेप! Those who have such a line in their hands, they rape girls

Palmistry: हस्तरेखा से आप अपने जीवन में आने वाली हर समस्या के बारे में जान सकते है. आपके करियर से लेकर धन-संपत्ति, वैवाहिक जीवन सहित कई चीज़े हस्तरेखा से पता चल जाती है. भविष्य में होने वाली घटनाओ के बारे में आपके हाँथ की रेखा राज खोल देती है. आज हम उन रेखा वालो के बारे में आपको बताने जा रहे है जो अपनी जिंदगी को क्राइम से भर देते है. लड़कियों के रेप से लेकर हत्या, लूट तक की अन्य वारदातों को अंजाम देते है. चलिए जानते है इन हस्तरेखा के बारे में..

ये है वो लोग जो कर बैठते है गन्दा काम

- असंयम रेखा बुध पर्वत के नीचे अर्धचंद्राकार आकार में होती है. यह चंद्र पर्वत और शुक्र पर्वत से जोड़ती है. यह रेखा जिस जातक के हाथ में हो वे अनैतिक संबंध बनाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. कई बार इसके कारण वे रेप, बाल शोषण जैसे घिनौने अपराध कर बैठते हैं.

- यदि बुध रेखा या चंद्र रेखा के समानांतर एक छोटी रेखा चले तो यह भी व्‍यक्ति के बेहद कामुक होने का संकेत देती है. हाथ में यह रेखा हो और उसके साथ व्‍यक्ति की मस्तिष्‍क रेखा कमजोर हो, साथ ही अंगूठा भी हो. ऐसा व्‍यक्ति भी यौन अपराध करने से पीछे नहीं हटता है.

- यदि असंयम रेखा को जीवन रेखा को काटकर चंद्र पर्वत तक चली जाए तो व्‍यक्ति को शारीरिक संबंध बनाने से जुड़ी बीमारियों का सामना करना पड़ता है.

- वहीं जिस व्‍यक्ति के साथ में 2 असंयम रेखा हों तो वह यौन अपराध के अलावा नशे का भी आदी होता है और ऐसी स्थिति में वह हत्‍या जैसे अपराध भी कर बैठता है. ऐसी रेखाएं आमतौर पर जघन्‍य अपराधियों के हाथ में होती हैं, जो रूह कंपाने वाले अपराध करते हैं.

हस्‍तरेखा शास्‍त्र के मुताबिक जिन लोगों के हाथ में असंयम रेखा होती है, वे बहुत बुद्धिमान होते हुए भी खुद की हरकतों पर काबू नहीं रख पाते हैं. ऐसे लोग आसानी से किसी भी बात पर उग्र होकर सामने वाले पर हमला कर सकते हैं. इन लोगों के लिए हर समय नशे की हालत में लेना इनकी और दूसरों की जान के लिए खतरनाक साबित होता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. रीवा रियासत इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story