अध्यात्म

Palmistry: हथेली की रेखाएं दो शादी एवं अमीर घर में विवाह का देती है संकेत, जितनी ज्यादा रेखाएं-उतने ज्यादा अफेयर

Palmistry: हथेली की रेखाएं दो शादी एवं अमीर घर में विवाह का देती है संकेत, जितनी ज्यादा रेखाएं-उतने ज्यादा अफेयर
x
Palmistry: हस्तरेखा शास्त्र बताता है कि हथेली की रेखाएं आपके जीवन से जुड़ी अनसुलझी जानकारियों की देती है संकेत।

Hastrekha Shashtra: हथेली की रेखाएं आपके जीवन से जुड़ी अनसुलझी जानकारियों का संकेत देती है। यह हम नहीं बल्कि हस्तरेखा शास्त्र (Hastrekha Shastra) बताता है, यानि की हाथों में स्थिति लकीरों और निशान के आधार पर व्यक्ति के भविष्य, स्वभाव और आर्थिक स्थिति की गणना की जाती है।

हर कोई जानना चाहता है इस तरह की जानकारी

दरसल अपने जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी जानकारी जिसे हर व्यक्ति जानने को उत्सुकता रहता है। जिसमें करियर, वैवाहिक जीवन, आर्थिक स्थिति, शादी, बच्चे, सेहत आदि प्रमुख है।

शादियों का संकेत देती हैं ये रेखाएं

Vivah Rekha In Palm: आपकी हथेली में विवाह रेखा (Vivah Rekha) हथेली की सबसे छोटी उंगली के नीचे हथेली के बाहर से अंदर की ओर आती है. इस रेखा की स्पष्टता और लंबाई आदि से व्यक्ति के वैवाहिक जीवन के बारे में जाना जा सकता है।

जितनी ज्यादा रेखा उतना ही अफेयर

Affair Line In Palm: हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार विवाह रेखा के आसपास की रेखाएं व्यक्ति के प्रेम संबंधों के बारे में बताती हैं. व्यक्ति के हाथ में जितनी रेखाएं होती हैं, उसके उतने ही अफेयर होते हैं।

विवाह का बताती है समय

Vivah Ka Samay Batane Wali Rekha: अगर विवाह रेखा व्यक्ति के हृदय के पास तक हो तो व्यक्ति की शादी जल्दी होती है. वहीं, इसका हृदय रेखा से दूर होना शादी में देर होने का संकेत देता है।

दूसरी शादी का देती है संकेत

Dusri Shadi Koun Si Rekha Batati Hai: ज्योतिष अनुसार जिन लोगों के हाथ में दो रेखाएं होती हैं, उनकी 2 शादियां होती हैं, कहते हैं कि जहां से विवाह रेखा शुरू होती हैं अगर वहीं से एक रेखा और निकल रही है, तो इस स्थिति में व्यक्ति की शादी टूट जाती है और दो शादियां होती हैं।

इनकी विवाह होता अमीर घराने में

Ameer Ghar Me Kiski Shadi Hoti Hai? कहते हैं कि विवाह रेखा (Vivah Rekha) सूर्य रेखा (Surya Rekha) तक जाए तो उस जातक का विवाह बहुत ही अमीर घराने में होता है, वहीं, अगर विवाह रेखा सीधी जाने के बजाय नीचे की ओर झुक जाए, तो ऐसे लोगों का वैवाहिक जीवन परेशानियों से भरा रहता है।

नोट- यहां दी गई जानकारी सामान्य जानकारी पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है।

Next Story