अध्यात्म

Palmistry: हाथ में है ऐसी रेखा तो हर कोई देगा धोखा, पत्नी हो जाएगी दूसरे की, जल्दी से देखे कही आपकी रेखा भी तो ऐसी नहीं

Palmistry: हाथ में है ऐसी रेखा तो हर कोई देगा धोखा, पत्नी हो जाएगी दूसरे की, जल्दी से देखे कही आपकी रेखा भी तो ऐसी नहीं
x
Palmistry: हाथ में है ऐसी रेखा तो हर कोई देगा धोखा, पत्नी हो जाएगी दूसरे की, जल्दी से देखे कही आपकी रेखा भी तो ऐसी नहीं! If such a line is in hand, then everyone will cheat, wife will be of other, quickly see if your line is not like this

Lucky Unlucky Lines in Palm: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हमारे हाथ को हमारे जीवन की पुस्तक कहा गया है। यह व्यक्ति के जीवन की किताब की तहर है। जिसे अगर पढ लिया जाय ते जीवन के बारे में पता लगाया जा सकता है। जीवन में शुभ और अशुभ दोनो तरह के प्रभाव देखने को मिलता है। ऐसे ही हमारी हाथ में शुभ और अशुभ दोनो तरह की रेखाएं पाई जाती हैं। इस पर विचार किया जाना आवश्यक होता है। कई बार देखा गया है कि हम बार-बार धोख खा जाते हैं। इसके पीछे भी रेखाओं का ही प्रभाव होता है।

यह रेखाएं कराती हैं नुकसान

आज हम उन रेखाओं के बारे में बताने जा रहे है ंजिनके माध्यम से यह पता चल जायेगा कि हमें आखिर जीवन में नुकसान क्यों हो रहा है। यह नुकसान चाहे रिस्ते में हो या फिर पैसों के मामले में। आइये जाने।

कहा गया है कि जिन लोगों के हाथ में ह्दय रेखा मस्तिष्क रेखा पर गिरती हुई दिखाई दे उसे मान लेना चाहिए कि वह अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नही रख पाता। ये लोग भावनाओं में बहकर गलत निर्णय ले लेते हैं। इन्हे आर्थिक नुक्सान भी उठाना पड़ता है।

वहीं कहा गया है कि अगर जिन लोगों के हाथ में ह्दय रेखा मस्तिष्क रेखा पर गिरती हुई दिखाई दे और मस्तिष्क रेखा को काट दे ते यह और भी अशुभ संकेत माना गया है। इन्हे जीवन में कई बार बडे धोखे का सामना करना पड़ता है। लेग मीठी-मीठी बातें कर इनसे लाभ लेते हैं।

कहा गया है कि अगर मस्तिष्क रेखा ह्दय रेख पर गिरे और उसकी एक रेखा निकलकर गुरू पर्वत की ओर जाये तो ऐसे लोग अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं कर पाते हैं। लेकिन धोखा खाकर सम्भल जाते हैं।

कहा गया है कि अगर ह्दय रेखा मस्तिष्क रेखा में जाकर मिल जाय तो ऐसे जातकों का कुछ लोगों के प्रति ज्यादा आकर्षण होता है। कहने का मतलब यह है कि यह जिसके प्रति भी ज्यादा झुकाव रखते हैं वही इनको धोखा देते है। लेकिन इसके बाद भी ये उससे दूर नहीं होते।

Next Story