अध्यात्म

One Rupee Coin Upay: मोरपंख और 1 रुपए के सिक्के का टोटका बना देगा आपको अमीर, हर राज्य में होगी प्रापर्टी और गाड़ियां

One Rupee Coin Upay: मोरपंख और 1 रुपए के सिक्के का टोटका बना देगा आपको अमीर, हर राज्य में होगी प्रापर्टी और गाड़ियां
x
1 ke sikke ke upay

Astro tips for 1 rupee coin: धार्मिक शास्त्रों में कई तरह के उपाय बताए गए जिनको करने से व्यक्ति का सोया हुआ भाग्य जग जाता है। जिनका भाग्य साथ नहीं दे रहा होता उन्हें भी अपने भाग्य का पूरा सपोर्ट मिलता है। यहां तक कि जीवन के हर मोड़ पर भाग्य सफलता की थाल लिए खड़ा मिलता है। अगर आपका भाग्य साथ नहीं दे रहा है तो मोरपंख और एक रुपए के सिक्के का उपाय आजमाएं।

अपनी किस्मत को मजबूत करने 1 ke sikke ke upay

व्यक्ति चाहे जितना प्रयास कर ले उसे सफलता तभी प्राप्त होगी जब उसका भाग्य साथ देगा। अगर आप चाहते हैं कि आपका भाग्य आपकी किस्मत आपका साथ दे तो इसके लिए मोरपंख के साथ 1 रुपए का सिक्का रखें। इससे आपकी किस्मत का उदय होगा साथ ही धन प्राप्ति के योग बनेंगे।

आर्थिक तंगी दूर करने

अगर आप आर्थिक तंगी से परेशान हैं तो आप शुक्रवार के दिन मंदिर में एक चौकी बनाएं। चौकी बनाकर भगवान के सामने एक कलश स्थापित करें। उस कलश में 1 रुपए का सिक्का रखें। कलश में स्वास्तिक का चिन्ह अवश्य बनाएं। ऐसा करने से व्यक्ति की आर्थिक तंगी दूर होती है।

घर की नकारात्मकता दूर करने

यदि घर में नकारात्मक ऊर्जा का वास होता है तो काफी प्रयास के बाद भी सफलता प्राप्त नहीं होती। इसके लिए बताया गया है कि घर के मुख्य द्वार पर घी का चौमुखी दीपक जलाकर उसमें 1 रुपए का सिक्का डालें। ऐसा करने से घर में व्याप्त नकारात्मकता दूर होगी और संपन्नता बढ़नी शुरू हो जाएगी।

सभी परेशानियों का हल

आप अगर किसी भी तरह की परेशानी से जूझ रहे हैं तो आप एक रुपए का उपाय अपना सकते हैं। इसके लिए बताया गया है कि एक मुट्ठी चावल और एक रुपए का सिक्का अपने हाथों से मंदिर में अपनी परेशानी बोलते हुए रख दें। यह रखने के बाद मंदिर की तरफ पलट कर न देखें आपकी परेशानी अवश्य दूर होगी।

Next Story