अध्यात्म

Numerology: इनकी सुंदरता देख लोग हो जाते है पागल, पैसो की नहीं होती जिंदगी में कमी, जानिए

Numerology:  इनकी सुंदरता देख लोग हो जाते है पागल, पैसो की नहीं होती जिंदगी में कमी, जानिए
x
Numerology: इनकी सुंदरता देख लोग हो जाते है पागल, पैसो की नहीं होती जिंदगी में कमी! Seeing their beauty, people go crazy, money is not lacking in life

Numerology: अंक शास्त्र में मूलांक बहुत महत्वपूर्ण होता है। क्योंकि जन्म मूलांक के द्वारा हम व्यक्ति के व्यक्तित्व के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही जातक के भविष्य में होने वाले परिवर्तनों के बारे में सटीक जानकारी मिल जाती है। किसी भी व्यक्ति के जन्म की तारीख को जोड़कर उस व्यक्ति का मूलांक निकाला जाता है। ऐसे में आज हम मूलांक 6 के व्यक्तियों के स्वभाव आदि के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे।

ऐसे होते हैं मूलांक 6 के जातक

अंक शास्त्र में बताया गया है की है कि मूलांक 6 के जातकों का व्यक्तित्व बहुत आकर्षक होता है। इनमें लोगों को बहुत जल्दी प्रभावित कर लेने की कला होती हैं। सामने वाले पर यह अपना प्रभाव कुछ इस तरह छोड़ते हैं कि लोग इन्हें भुला नहीं पाते।

वही कहा गया है कि मूलांक 6 के जातको के ग्रह स्वामी शुक्र होते हैं। शुक्र ग्रह को सौंदर्य रोमांस आकर्षण और धन का कारक ग्रह माना गया है 6 मूलांक के जातक काफी मजाकिया स्वभाव के होते हैं इन लोगों की लव लाइफ अच्छी होती ।

मूलांक 6 के जातक ईमानदार और मेहनती होते हैं। यह अपनी मेहनत के बल पर बेशुमार धन दौलत कमाते हैं।

इन पर शुक्र देव की विशेष कृपा होती है। शुक्रदेव की कृपा की वजह से ही यह अपनी जिंदगी बेहतर तरीके से जीते हैं। जीवन में इन्हें सभी भौतिक सुख प्राप्त होते हैं।

नोट- इस समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता। यह जानकारी मान्यताओं और पुरानी पुस्तकों में लिखे अनुसार आपके समक्ष प्रस्तुत किया गया है।

Next Story