अध्यात्म

Nimbu Ke Totke: नीबू के टोटके से मचेगा बवाल, रातों-रात बदल जाएगी किस्मत, नींबू के ऊपर गाड़ दें चार लौंग फिर देखे कमाल

Nimbu Ke Totke: नीबू के टोटके से मचेगा बवाल, रातों-रात बदल जाएगी किस्मत, नींबू के ऊपर गाड़ दें चार लौंग फिर देखे कमाल
x
Nimbu Ke Totke: नीबू के टोटके से आपको अनेक लाभ मिलेंगे. आपके ऊपर काली शक्तियों का प्रभाव कम हो जाएगा.

Nimbu Ke Totke: ज्यादातर नीबू का उपयोग घर की साफ़ सफाई, खाने में और पेट की सफाई के लिए किया जाता है. साथ ही नीबू का प्रयोग पूजा में भी किया जाता है. आपको बता दे की नींबू आपकी किस्मत भी चमका सकता है. जी हाँ आपको इसके बारे में सुनकर अजीब सा लग रहा होगा. पर ये बिलकुल सत्य है. नींबू के टोटके बुरी नजर, बुरी आत्माओं, भूत-प्रेत बाधाओं को भी दूर रखने के साथ-साथ बहुत सारे कामो में आते है.

कहा जाता है की तांत्रिक ग्रंथ में नीबू सोई हुई किस्मत को जगा सकता है. लोगों का कहना है कि कुछ टोटकों को करने से किस्मत चमक जाती है.

यदि आपके घर में कोई पीड़ित व्यक्ति के है तो उसके सिर से पैर तक सात बार नींबू उतार लें. फिर इसके बाद नींबू के 4 टुकड़े कर दें और उसको किसी सूनसान जगह पर जाकर फेंक आएं.

बिजनेस बढ़ाने के लिए यदि आप नीबू का टोटका करते हो तो उसे रविवार के दिन दोपहर में पांच नींबू काटकर व्यापारिक प्रतिष्ठान में रख दें. अगले दिन सुबह दुकान खोलने के बाद इन सभी सामानों को उठाकर किसी सूनसान स्थान पर ले जाकर रख आएं.

रविवार को एक नींबू के ऊपर चार लौंग गाड़ दें और 'ॐ श्री हनुमते नम:' मंत्र का 108 बार जप करके नींबू को अपने साथ लेकर जाएं. ऐसा कहा जाता है इससे आपका काम अवश्य बन जाएगा.

अगर आप अपने भाग्य को कोसते हैं, तो इस उपाय से आपको फायदा जरूर होगा. अपनी किस्मत को जगाने के लिए एक नींबू लें और उसको अपने सिर के ऊपर सात बार वार कर उसके दो टुकड़े कर दें. इसके बाद लेफ्ट हाथ का टुकड़ा राइट साइड और राइट साइड का टुकड़ा लेफ्ट में फेंक दें. ऐसा करने से आपके बिगड़ हुए काम फिर से बनने लगेंगे.

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि रीवा रियासत किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Next Story