अध्यात्म

Neebu Ke Totke In Hindi 2023: नींबू के टोटका कंगाल को भी कर देता है मालामाल, अरबो खरबो के मालिक बनने के लिए जरूर पढ़े ये खबर

Neebu Ke Totke In Hindi 2023: नींबू के टोटका कंगाल को भी कर देता है मालामाल, अरबो खरबो के मालिक बनने के लिए जरूर पढ़े ये खबर
x
अगर आपके पास साथ भी कुछ ऐसा हो रहा है तो आप नींबू के टोटके का उपयोग जरूर करें।

Neebu Ke Totke In Hindi: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर व्यक्ति चाहता है कि उसकी हर इच्छाएं पूरी हो। वह धनवान बने। मनचाही नौकरी प्राप्त हो। लेकिन कई बार यहां इच्छाएं काफी प्रयास करने के बाद भी पूरी नहीं होती है। अगर आपके पास साथ भी कुछ ऐसा हो रहा है तो आप नींबू के टोटके का उपयोग जरूर करें। बताए अनुसार नींबू के टोटके में इतनी शक्ति होती है कि वह कंगाल को मालामाल कर दे। आइए इन टोटके के बारे में जानकारी प्राप्त करें।

व्यापार बढ़ाने के लिए

अगर आप व्यापारी हैं। प्रयास के अनुसार आपको अपने व्यापार में सफलता प्राप्त नहीं हो रही है तो शनिवार के दिन आप दुकान एक नींबू लेकर जाएं। उस नींबू को ऑफिस से दुकान की चारों दीवारों पर स्पर्श करवाएं। इसके बाद चार टुकड़ों में काट दे। इसके बाद नींबू लेकर चौराहे में जाएं और चौराहे के चारों और यह टुकड़े फेंक दें। ऐसे करने से अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी।

सफलता पाने के उपाय

अगर आपको जीवन में सफलता कम और असफलता ज्यादा मिल रही है तो आपको नींबू का उपाय अवश्य करना चाहिए। के लिए बताया गया है कि एक नींबू लेने उसे अपने ऊपर से 7 बार घुमाएं। इसके बाद नींबू को दो टुकड़ों में काट लें और दोनों हाथों में ले ले। किसी सुनसान जगह में जाकर दाएं हाथ का नींबू बाई ओर और बाएं हाथ का नियम दाएं ओर फेंक दें। इसके बाद घर आ जाएं पीछे लौट कर न देखें। यह उपाय सोई किस्मत को जगा सकता है।

बुरी नजर से बचने के लिए

बुरी नजर से बचने के लिए आपको नींबू लेकर सिर से पांव तक सातबारा उतारा करना है और उसके बाद उसे चार भागों में काटकर चौराहे के चारों दिशाओं में फेंक दें। घर वापस आते समय पीछे मुड़कर न देखें। बुरी नजर दूर हो जाएगी।

Next Story