अध्यात्म

Name Astrology: बेहद भाग्यशाली होती हैं ये 4 नाम की लड़कियां, जिस घर में जाती है वहां के लोग अरबो-खरबो के मालिक बन जाते है

Name Astrology: बेहद भाग्यशाली होती हैं ये 4 नाम की लड़कियां, जिस घर में जाती है वहां के लोग अरबो-खरबो के मालिक बन जाते है
x
Name Astrology: बेहद भाग्यशाली होती हैं ये 4 नाम की लड़कियां, जिस घर में जाती है वहां के लोग अरबो-खरबो के मालिक बन जाते है! These 4 girls named are very lucky, the people of the house they go to become the owners of billions and billions.

Name Astrology: कई बार लोगों को कहते सुना होगा कि नाम में क्या रखा है। काम करो बस काम करो। काम में ही सफलता है। हर जगह काम की ही पूजा होती है। अमूमन ऐसा लोग बताते हैं। यह बात व्यक्ति को कार्य के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए कहा जाता है। लेकिन हम तो आज बता रहे हैं कि नाम में भी बहुत कुछ रखा है। हमारे ज्योतिष शास्त्र बताते हैं कि किसी को जो नाम प्राप्त होता है वह साधारण बात नहीं है। व्यक्ति का जो नाम होता है उसके पीछे ग्रह और भविष्य का संकेत छिपा होता है। आज हम बात कर रहे हैं इन 4 अच्छर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियों के सम्बंध में। क्योंकि इनके संबंध में कहा गया है कि यह बेहद भाग्यशाली होती है।

बी अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियां विवाह के बाद जब ससुराल जाती हैं तो वहां खुशियां ही खुशियां भर जाती हैं। यह स्वभाव से ही खुश मिजाज होती हैं। अपने पति के लिए बहुत भाग्यशाली साबित होते हैं। यह अपने स्वभाव से पूरे ससुराल वालों का दिल जीत लेती हैं। यह जिस भी काम में हाथ डालेंगी उन्हें सफलता अवश्य मिलेगी।

ई अक्षर से जिन लड़कियों का नाम शुरू होता है वह जिस भी लड़के से शादी करती हैं उस लड़के की किस्मत चमक जाती है। उस लड़की के प्रभाव से लड़के का भाग्य निर्मित होता है। अपने ससुराल में सब के दिलों पर राज करती हैं। पति का हर काम में साथ देते हैं जिससे दोनों मिलकर तरक्की करते हैं।

के अक्षर से जिन लड़कियों का नाम शुरू होता है उन पर माता लक्ष्मी की विशेष कृपा होती है। धन के देवता कुबेर भी के अक्षर नाम वाली लड़कियों का ध्यान रखते हैं। यह लड़कियां ससुराल और मायके पक्ष दोनों के लिए सौभाग्यशाली सिद्ध होती है।

एल अक्षर से जिन लड़कियों का नाम शुरू होता है वह खुशमिजाज स्वभाव की होती हैं। वह स्वयं तो प्रसन्नचित्त रहती हैं साथ में दूसरों को भी खुश रखने का पूरा प्रयास करती हैं। इन्हें धन के मामले में भी लकी बताया गया है। जीवन में इन्हें कभी भी अभाव का सामना नहीं करना पड़ता है।

नोट- इस समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता। यह जानकारी मान्यताओं और पुरानी पुस्तकों में लिखे अनुसार आपके समक्ष प्रस्तुत किया गया है।

Next Story