अध्यात्म

Name Astrology: इन नाम के लोगो के ऊपर रहती है कुबेर देवता की कृपा, किस्मत में लिखा होता है पैसा ही पैसा

ECLGS Scheme
x
Name Astrology: आपके नाम के अक्षर आपकी पहचान और स्वभाव को बखूबी बताते है।

Name Astrology: आपके नाम के अक्षर आपकी पहचान और स्वभाव को बखूबी बताते है। यह हम नही बल्कि ज्योतिष शास्त्र का मानना है। यानी की किसी भी व्यक्ति के व्यक्तित्व और जीवन से जुड़ी जानकारी उसके नाम से हासिल की जा सकती है। इतना ही नही धन के मामले में काफी लकी माने जाते हैं. इनके ऊपर धन के देवता कुबेर की विशेष कृपा रहती है।

डी अक्षर

इस अक्षर से जिसका नाम शुरू होता है वे बेहद ही बुद्धिमान और किस्मत वाले होते हैं। ये जमकर पैसा कमाते हैं. इन्हें भाग्य का भी खूब साथ मिलता है। माना जाता है कि इन पर कुबेर देवता की विशेष कृपा रहती है। ये बिजनेस में भी काफी नाम कमाते हैं।

जी अक्षर

जिनका नाम जी अक्षर से शुरू होता है वे धन के मामले में लकी माने जाते हैं। इनके ऊपर मां लक्ष्मी के साथ-साथ कुबेर देवता की भी कृपा रहती है. ये नई-नई योजनाओं से धन कमाते हैं। इन्हें पैसा कमाने के लिए अधिक मेहनत नहीं करनी पड़ती. बड़े-बड़े अधिकारियों से इनके संबंध रहते हैं. ये अपने बातचीत के तरीके से किसी का भी दिल जीत लेते हैं।

वी अक्षर

वी अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लोग भी काफी मेहनती होते हैं। इनके ऊपर भी कुबेर देवता की विशेष कृपा रहती हैं। ये हर काम को बखूबी कर लेते है और सफलता हासिल करते है। पैसे धन-धान्य कमाते है। ये पैसा जोड़ने में भी माहिर माने जाते हैं।

वाई अक्षर

जिन लोगों का नाम वाई अक्षर से शुरू होता है वो लोग दिमाग के काफी तेज माने जाते हैं. ये धन का संचय करने में काफी आगे रहते हैं। जिससे इन्हे जीवन में धन की कंमी नही रहती है। ये निवेश से भी खूब लाभ प्राप्त करते हैं।

नोट- यह जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है। किसी जानकार से सलाह ले सकते है।

Next Story