अध्यात्म

Name Astrology: A,S,R और V अक्षर वाले लोग सिर्फ एक बार ही करते है प्यार, अगर इन्हे कोई देता है धोखा तो करते है ये हाल

Name Astrology: A,S,R और V अक्षर वाले लोग सिर्फ एक बार ही करते है प्यार, अगर इन्हे कोई देता है धोखा तो करते है ये हाल
x
Name Astrology: A,S,R और V अक्षर वाले लोग सिर्फ एक बार ही करते है प्यार, अगर इन्हे कोई देता है धोखा तो करते है ये हाल! People with letters A, S, R and V do love only once, if someone cheats them then they do this condition

Name Astrology: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन चार अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के अपने जीवन साथी का खूब ख्याल रखते हैं। यह लोग जीवन के इस पावन बंधन को बड़ी ही सजगता के साथ निर्वहन करते हैं। दोनों में एक दूसरे के प्रति पर्याप्त प्रेम भाव रहता है। कहा गया है जिस पति पत्नी की आपस में खूब बने वह जोड़ी जीवन में हर तरह की सुख प्राप्त करती है। न तो इन्हें धन की कमी होती और ना ही मान सम्मान की। आइए जाने कौन से है वह चार अक्षर।

ए अक्षर वाले जोड़ी के लिए कहा गया है कि यह बहुत अच्छे पार्टनर धोते हैं। यह जिससे प्यार करते हैं यह विवाह भी उन्हीं के साथ करते हैं। कहा गया है कि लड़का हो या लड़की जिसका नाम हिंन्दी के अ अक्षर से शुरू होता है वह जीवन को बहुत अच्छे तरीके से जीते हैं। अपने जीवनसाथी का पूर्ण ख्याल रखते हैं। उदाहरण स्वरूप आप अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को देख सकते हैं। इनकी जोड़ी पूरे बॉलीवुड में अच्छाई के लिए चर्चित है।

यस अक्षर वालो के लिए कहा गया है कि यह अपने जीवन साथी के साथ सच्चा प्यार करते हैं। पार्टनर की छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखते हैं। अपने प्यार को जीवन भर याद रखते हैं। शादी भले हो जाए लेकिन प्यार इनके मन में सदैव जीवित रहता है।

आर अक्षर वालों के लिए कहा गया है कि यह दिल के बहुत साफ होते हैं। अपने जीवनसाथी का पूरा ख्याल रखते हैं। इनकी जोड़ी को अगर नंबर वन कहा जाए तो वह अतिशयोक्ति नहीं होगा। इनका स्वभाव रोमांटिक होता है। एक दूसरे को खुश रखने के लिए सदैव प्रयासरत रहते हैं।

व्ही अक्षर वाले लोगों के लिए कहा गया है कि इनके लिए प्यार का बहुत महत्व होता है। यह अपने जीवनसाथी का पूरा पूरा ख्याल रखते हैं। उसके हर सुख दुख में शामिल रहते हैं। चाहे कैसी भी परिस्थिति आए यह पूरे मनोभाव से अपने संबंध का सम्मान करते हैं।

नोट- इस समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। इस पर पूर्ण भरोसा करने के पहले विशेषज्ञ से जानकारी प्राप्त करें। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता।

Next Story