अध्यात्म

Name Astrology: अपने साथी के लिए जान दे देते है इस अक्षर के लोग, आपके प्यार में किसी की भी ले लेते है जान

Name Astrology: अपने साथी के लिए जान दे देते है इस अक्षर के लोग, आपके प्यार में किसी की भी ले लेते है जान
x
Name Astrology: अपने साथी के लिए जान दे देते है इस अक्षर के लोग, आपके प्यार में किसी की भी ले लेते है जान! People of this letter give their lives for their partner, take anyone's life in your love

Name Astrology: नाम के पहले अक्षर से किसी भी व्यक्ति के स्वभाव और आदतों के बारे में जाना जा सकता है। हर व्यक्ति की कुछ न कुछ ऐसी विशेषता होती है जो उसे दूसरों से अलग बनाती है। यहां हम बात करने जा रहे हैं 4 ऐसे अक्षरों के बारे में जिनसें शुरू होने वाले नाम के लोग अपने पार्टनर के प्रति पूरी तरह से समर्पित होते हैं।

A अक्षर से शुरू होता है वो अपने लव पार्टनर को बहुत चाहते हैं। उसकी हर छोटी मोटी जरूरतों का पूरा ख्याल रखते हैं। इन्हें भी बेहद चाहने वाला साथी मिलता है जो इनकी हर बात को समझता है। इस नाम के लड़के अच्छे पति और लड़कियां अच्छी पत्नी साबित होती हैं। इन्हें लाइफ में एक बार ही सच्चा प्यार होने के आसार रहते हैं। अधिकतर ये एक ही व्यक्ति को चाहते हैं और उसी से शादी भी करते हैं।सफलता पाने के लिए मेहनत करते हैं, साथ ही अपने पार्टनर का बहुत ख्‍याल रखने वाले होते हैं. ये अपने पार्टनर को खुश रखने के लिए हरसंभव कोशिश करते हैं. यदि इनकी शादी ऐसे लोगों से हो जिनका नाम P या K से शुरू हो तो इनका जीवन शानदार गुजरता है.

जिन लोगों का नाम D अक्षर से शुरू होता है वे बहुत मिलनसार होते हैं. ये लोग हमेशा नए दोस्‍त बनाना पसंद करते हैं और जिससे शादी करते हैं उसका खूब ख्‍याल रखते हैं. ये लोग अपने पार्टनर के प्रति बेहद ईमानदार रहते हैं और शादी के बाद खूब आर्थिक तरक्‍की करते हैं. इन लोगों की शादी के लिए K और S के नाम वाले लोग बेस्‍ट होते हैं.

जिन लोगों का नाम S अक्षर से शुरू होता है वो भी एक सच्चे लव पार्टनर बनते हैं। ये ईमानदार और विश्वसनीय होते हैं। ये जिस व्यक्ति से अपना रिश्ता जोड़ते हैं उसका साथ जिदंगी भर नहीं छोड़ते। ये अपने साथी के दिल पर राज करते हैं। इस नाम के अधिकतर लोग लाइफ में एक बार ही प्यार करते हैं और जिस इंसान से ये प्यार करते हैं उसी से शादी भी करते हैं।

यदि नाम H अक्षर से शुरू हो तो ऐसे लोग हमेशा अपने पार्टनर को तरजीह देते हैं. वैसे ये लोग ज्‍यादा रोमांटिक नहीं होते हैं लेकिन अपने पार्टनर को खुश रखने के लिए खूब टाइम देते हैं और उसके लिए सारी सुख-सुविधाएं जुटाते हैं. बदले में इनका पार्टनर भी इन पर खूब प्‍यार लुटाता है. यदि इन लोगों की शादी ऐसे लड़के या लड़की से हो जिनका नाम M और L से शुरू हो तो इनकी मैरिड लाइफ खुशहाल रहती है.

Next Story