अध्यात्म

Name Astrology: इन अक्षरों के नाम वाले लड़कों की दीवानी होती हैं लड़कियां, होती है यह वजह

Name Astrology: इन अक्षरों के नाम वाले लड़कों की दीवानी होती हैं लड़कियां, होती है यह वजह
x
Name Astrology: अंक ज्योतिषों के मुताबिक नाम के अक्षर आपके स्वभाव को प्रदर्शित करते है.

ज्योतिष अंक। नाम का पहला अक्षर जीवन के अनछुए पहलुओं को बताता है। क्योकि पहला अक्षर ही आपकी राशिफल (Rashifal) से जुड़ा होता है तो वही कई अन्य पहलू भी अंको के लिए अच्छे बताए गए है। यही वजह है कि बच्चे के नामकरण विद्वानों एवं जानकारों से विचार करके रखा जाता है बल्कि नामकरण संस्कार को उत्सव के रूप में मनाया जाता है। ज्योतिष अंक बताता है कि इस अक्षर से जिसका नाम शुरू होता है तो वे न सिर्फ स्पेशल होते है बल्कि लड़कियों को इंप्रेस करने के मामले में भी काफी लकी होते है।

सी अक्षर से शुरू होने वाले नाम

जिन लड़कों का नाम सी से शुरू होता है. वे खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं. ये लोग अपने पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए तरह-तरह के तरीके खोजते रहते हैं. ऐसे लोग अपने पार्टनर को बहुत समय देते हैं. इनका स्वभाव पार्टनर के प्रति ज्यादा केयरिंग होता है।

एच अक्षर से शुरू होने वाले नाम

जिन लड़कों का नाम एच से शुरू होता है, वे लड़कियों को अपनी ओर आकर्षित होने के लिए मजबूर कर देते हैं। ये लोग स्वभाव से बहुत ही रोमांटिक और केयरिंग होते हैं। हर लड़की उनसे बात करना चाहती है।

के अक्षर से शुरू होने वाले नाम

ज्योतिष के अनुसार जिनका नाम के अक्षर से शुरू होता है, उनके व्यक्तित्व के कारण लड़की उनसे प्रभावित होती है. इनमें से ज्यादातर इस नाम के लोग बहुत ही हैंडसम होते हैं, ये लोग अपने पार्टनर से प्यार करने के साथ-साथ उसकी तहे दिल से इज्जत भी करते हैं।

नोट- यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित जानकारी हैं। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है।

Next Story