अध्यात्म

Name Astrology: इन नाम के लड़कों की दीवानी होती है लड़कियां, होते है इतने स्पेशल की लड़की से जो बोलते है वो सब कर डालती है

Name Astrology: इन नाम के लड़कों की दीवानी होती है लड़कियां, होते है इतने स्पेशल की लड़की से जो बोलते है वो सब कर डालती है
x
Name Astrology: इन नाम के लड़कों की दीवानी होती है लड़कियां, होते है इतने स्पेशल की लड़की से जो बोलते है वो सब कर डालती है! Boys with these names are crazy about girls, they are so special, they do everything they say to a girl.

Name Astrology: नाम के पहले अक्षर का ज्योतिष शास्त्र में बहुत बड़ा महत्व बताया गया है। व्यक्ति के जन्म के समय माता-पिता द्वारा राशि गणना करवाई जाती है। मतलब राशि सुनिश्चित करने के लिए नाम के पहले अक्षर को ग्रहों की स्थिति के अनुसार विचार कर निकाला जाता है। यह नाम का पहला अक्षर बहुत महत्वपूर्ण होता है। इससे राशि तय होती है। और राशि के आधार पर जीवन के हर छोटे-बड़े कार्यों के संबंध में जानकारी प्राप्त होती है। जातक का समय कैसा होगा यह सब इस नाम के पहले अक्षर के आधार पर तय हो जाता है। हम कुछ खास अक्षर वाले नाम के संबंध में बताएंगे।

सी अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के अपने प्यार का खुलकर इजहार करते हैं। यह अपने प्यार को पाने के लिए उसे इंप्रेस करने के लिए तरह-तरह के तरीके आजमाते हैं और प्यार को पाने में सफलता भी अर्जित करते हैं। प्यार के प्रति इनका स्वभाव बहुत लचीला होता है। वैसे तो कहा गया है कि जोड़ियां तो ऊपर से बनकर आती हैं। चाहे लव मैरिज हो या फिर अरेंज मैरिज हर जगह भाग्य अपना खेल अवश्य दिखाता है।

के अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़को से लड़कियां काफी प्रभावित होती है। उनका व्यक्तित्व ही कुछ ऐसा रहता है जिसकी वजह से लड़कियां खिंची चली आती है। के अक्षर नाम वाले लड़की देखने में बहुत सुंदर होते हैं। यह भी अपने पार्टनर का पूरा ख्याल रखते हैं और उनका तहे दिल से इज्जत करते हैं।

एच अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के अपनी और आकर्षित करने के लिए लड़कियों को इंप्रेस करते हैं। और एक ना एक दिन उसे हासिल भी कर लेते हैं। स्वभाव से बहुत रोमांटिक होने के साथ ही अपने पार्टनर का पूरा ध्यान रखते हैं। जीवन में इनकी जोड़ी सफल जोड़ी कहलाती है।

नोट- इस समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। इस पर पूर्ण भरोसा करने के पहले विशेषज्ञ से जानकारी प्राप्त करें। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता।

Next Story