अध्यात्म

Name Astrology: इन अक्षरों के नाम वाले लड़के अपनी पत्नी को रखते हैं हमेशा खुश, हर परेशानियों में देते है साथ

Name Astrology: इन अक्षरों के नाम वाले लड़के अपनी पत्नी को रखते हैं हमेशा खुश, हर परेशानियों में देते है साथ
x
Name Astrology: हर लड़की चाहिती है कि उसे ऐसा जीवन साथी मिले जो जीवन भर उसका खयाल रखे। उसे खुश रखे और उसे कभी भी दुखी न करे। लेकिन कई लडकियों को उसकी चाहत पूरी करने वाला जीवन साथी नही मिलता।

Name Astrology: हर लड़की चाहिती है कि उसे ऐसा जीवन साथी मिले जो जीवन भर उसका खयाल रखे। उसे खुश रखे और उसे कभी भी दुखी न करे। लेकिन कई लडकियों को उसकी चाहत पूरी करने वाला जीवन साथी नही मिलता। लेकिन हमारे ज्योतिष शास्त्र में जीवन साथी चुनने के कई तरीके बताए गये हैं। इसमें एक है नाम का चयन। ज्योतिष शस्त्र में कुछ नाम के लडकों के सम्बंध में कहा गया है कि वह जीवन भर अपनी पत्नी का साथ देते हैं तो वहीं उनकी हर इच्छा पूरी करते हैं। आइये जाने कौन से हैं वह लडके।

A अक्षर वाले लड़के

कहा गया है कि ए अक्षर वाले लड़के आपनी पत्नी पर जान छिड़कने वाले बताए गये हैं। वह अपनी पत्नी का खूब ख्याल रखते हैं। उनकी हर आवश्यकता को पूरा करते हैं। इनका वैवाहिक जीवन काफी सुखमय होता है।

D अक्षर वाले लड़के

डी अक्षर वाले लड़कों से जिस लड़की की शादी होती है वह जीवन भर अपनी पत्नी का ख्याल रखता है। वह अपने हर छोटे बड़े कार्य में अपनी पत्नी का ख्याल रखता है। कहा गया है कि डी अक्षर वाले लड़के साफ दिल के हेते हैं।

N अक्षर वाले

कहा गया है कि एन अक्षर वाले लड़के पत्नी को प्यार करने वाले बताए गये हैं। पत्नी के हर फैसले को आंख बंद कर स्वीकर कर लेते हैं। पत्नी के हर काम में उसका साया बनकर सहयोग करते हैं। ऐसे में एन नाम वाले लड़कों को उनकी पत्नी बेस्ट पति कहती हैं।

P नाम वाले

पी नाम वाले लड़के अपनी पत्नी को इतना प्यार करते हैं कि वह पत्नी के नाराज होने पर भी उनका विरोध नहीं करते। ये अपनी पत्नी को कभी दुख नहीं देते। कहा तो यहां तक जाता है कि पी नाम वाले अपनी पत्नी को खुश रखने के लिए बडे से बड़ा संकट भी मोल ले लेते हैं।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।

Next Story