अध्यात्म

Money Dreams: ब्रह्म मुहूर्त में अगर दिख जाए ऐसे सपने, तो धन लाभ, होने से खुदा भी नहीं रोक सकता, जानिए

Money Dreams: ब्रह्म मुहूर्त में अगर दिख जाए ऐसे सपने, तो धन लाभ, होने से खुदा भी नहीं रोक सकता, जानिए
x
Money Dreams: ब्रह्म मुहूर्त में अगर दिख जाए ऐसे सपने, तो धन लाभ, होने से खुदा भी नहीं रोक सकता! If such dreams are seen in Brahma Muhurta, then even God cannot stop them from getting money

Money Dreams: सोने के बाद हर व्यक्ति सपना देखता है यह कोई नई बात नही है। लेकिन ज्यादातर रात में देखे गए सपने भूल जाते हैं। याद रहते हैं तो केवल डरावने सपने। लेकिन ब्रह्म मुहूर्त के सपनों के संबंध में कहा गया है कि यह सपने सत्य होते हैं और धन लाभ दिलाते हैं। ब्रह्म मुहूर्त सुबह 3 बजे से लेकर 5 बजे तक रहता है। इस दौरान सपने देखने से भविष्य की जानकारी मिलती है। ेकेवल बिचार करना होता है। आइए सपनों के संबंध में विचार करें।

अनाज का ढेर देखना

अगर सपने में अनाज का ढेर देखते हैं तो इसे शुभ माना गया है। अगर आप अनाज के ढेर पर अपने आप को चढ़ते हुए देख रहे हैं तो माना जाता है कि जल्दी ही आप ढेरों पैसे के मालिक बनेंगे।

हंसता हुआ छोटा बच्चा

अगर हंसता हुआ छोटा बच्चा सपने में दिखाई दे वह भी ब्रह्म मुहूर्त में तो समझने की निश्चित है धन लाभ प्राप्त होगा। आपको व्यापार एवं अन्य किसी न किसी माध्यम से अवश्य धन लाभ होगा।

पानी से भरा हुआ घड़ा

यदि आप सपने में पानी से भरा हुआ घड़ा देख रहे हैं तो यह शुभ होना प्रदर्शित करता है। वैसे भी कहा गया है कि अगर आप किसी काम से निकल रहे हैं और सामने से जल से भरा हुआ पात्र दिख जाए तो समझ ले आप जिस कार्य के लिए जा रहे हैं वह कार्य अवश्य ही पूर्ण होगा।

नदी में नहाते हुए देखना

आप सपने में अपने को नदी में नहाते हुए देख रहे हैं तो इसका मतलब है कि आपको कहीं न कहीं से गड़ा हुआ अचानक धन प्राप्त होगा। इस सपने का एक अर्थ यह भी होता है कि फंसा हुआ धन प्राप्त होगा।

पूर्वजों को देखना

अगर सपने में आप अपने पूर्वजों को देखते हैं तो इसका अर्थ है कि आपको बहुत सारा पैसा प्राप्त होने वाला है। जीवन के कई कार्यों में सफलता मिलेगी।

नोट- इस समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। इस पर पूर्ण भरोसा करने के पहले विशेषज्ञ से जानकारी प्राप्त करें। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता।

Next Story