अध्यात्म

Mole On The Lips Of Women: जिन महिलाओं के होठों में होता है तिल, उनके बारे में जान आपकी बेचैनी बढ़ जाएगी

Mole On The Lips Of Women: जिन महिलाओं के होठों में होता है तिल, उनके बारे में जान आपकी बेचैनी बढ़ जाएगी
x
Mole On The Lips Of Women: जिन महिलाओं के होठों में होता है तिल, उनके बारे में जान आपकी बेचैनी बढ़ जाएगी! Knowing about women who have mole on their lips will increase your discomfort.

Mole On The Lips Of Women: सामुद्रिक शास्त्र में बताए अनुसार शरीर में तिल को देखकर जातक के स्वभाव और उसके गुणों के बारे में जाना जा सकता है। वैसे भी अगर साधारण तौर पर देखा जाए तो चेहरे में तिल का निशान सुंदरता को और बढ़ा देता है। खास तौर पर महिलाओं के चेहरे पर तो यह श्रृंगार का कार्य करता है। उनकी सुंदरता में चार चांद लग जाते हैं।

आज हम बात कर रहे हैं महिलाओं के होठों पर पाए जाने वाले तिल के संबंध में। सामुद्रिक शास्त्र कहता है कि जिन महिलाओं के होठों पर तिल पाया जाता है के व्यक्तित्व को निखारता है। होठ के अलग हिस्सों में पाए जाने वाले तिलो के संबंध में अलग-अलग तरह से विचार किया जाता है। आइए हम भी इस संबंध में जानकारी ले।

ऊपर के होंठ के दाएं ओर है तेल

सामाजिक शास्त्र में बताए अनुसार जिन लोगों के ऊपर के होंठ में दाहिनी ओर तिल का निशान है तो वह लाइफ पार्टनर के मामले में काफी लकी बताए गए हैं। लेकिन इन्हें नापसंद करने वाले लोग भी होते हैं। आमतौर पर कहा गया है कि जो इन के काफी नजदीक होते हैं वही इन्हें पसंद करते हैं। इसके अलावा अन्य लोग इन्हें नापसंद करते हैं।

ऊपर होठ के बाएं तरफ तिल

अगर किसी जातक के ऊपरी होंठ के बाएं तरफ तिल का निशान है तो इसे अशुभ बताया गया है। ऐसे लोगों के लिए कहा गया है कि इन्हें जीवनसाथी का भरपूर सहयोग नहीं प्राप्त होता। इनका स्वभाव तो अच्छा होता है लेकिन कोई भी व्यक्ति इन्हें आसानी से नहीं अपनाते।

नीचे होठ के दाएं ओर तिल

जिन जातकों के नीचे के दाएं और तिल पाया जाता है वह अपने कार्य क्षेत्र में भरपूर सफलता प्राप्त करते हैं। इन्हें बहुत जल्दी प्रसिद्धि प्राप्त होती है। यह लोग खाने-पीने के काफी शौकीन बताए गए हैं। पारिवारिक जीवन भी इनका काफी रोमांटिक रहता है।

नीचे होठ के बाएं और तेल

जिन जातकों के निचले होंठ के बाएं ओर तिल पाया जाता है ऐसे व्यक्ति खाने-पीने के शौकीन होते हैं। साथ इनका बर्ताव अच्छा रहता है। यह अच्छे-अच्छे कपड़े पहनने के शौकीन होते हैं। लेकिन इन्हें गंभीर रोग होने की संभावना भी बनी रहती है।

Next Story