अध्यात्म

Mole on Nose: यदि आपकी पत्नी व गर्लफ्रेंड के नाक में है तिल तो ये खबर पढ़ हिल जाएंगे आप

Mole on Nose: यदि आपकी पत्नी व गर्लफ्रेंड के नाक में है तिल तो ये खबर पढ़ हिल जाएंगे आप
x
Mole on Nose: यदि आपकी पत्नी व गर्लफ्रेंड के नाक में है तिल तो ये खबर पढ़ हिल जाएंगे आप! If your wife and girlfriend have a mole in their nose, then you will be shaken after reading this news.

Mole on Nose: मानव के शरीर पर तिल का होना भी किसी न किसी बात की ओर इंगित करता है, ऐसा काफी लोगों का मानना है. इतना ही नहीं तिल किस जगह है, इसके भी अलग-अलग मतलब हैं. तिल की स्थिति, उनके रंग और आकार के हिसाब से अपने भविष्य का अनुमान भी लगाया जा सकता है. समुद्र शास्त्र में ऐसा बताया जाता है कि यह तिल बहुत विशेष महत्व रखते हैं. यदि आपकी पत्नी और गर्लफ्रेंड के नाक में तिल है तो ये खबर आपको पढ़ना चाहिए.

अंडाकार वाले तिल व्यक्ति के कमाऊ होने का संकेत देते हैं. गोलाकार तिल व्यक्ति के अच्छे स्वभाव का प्रतीक है. सामान्य से ज्यादा बड़ी आकृति वाले तिल सदा ग्लानि उत्पन्न करने वाले होते हैं. बड़े तिल व्यक्ति के पराधीन होने का संकेत देते हैं. ये बंधनकारक होते हैं. चटकीले तिल मार्ग में बाधा उत्पन्न करने वाले होते हैं.

जिनकी नाक के बायीं तरफ तिल हो, ऐसे लोग अपने जीवनसाथी के साथ प्रेम-पूर्वक जिंदगी व्यतीत करते हैं. इनका दाम्पत्य जीवन बड़ा ही सुख से बीतता है. इन्हें अच्छे पद पर नौकरी मिलने की भी पूरी संभावना रहती है.

जिन लोगों की नाक के दाईं तरफ तिल होता है वो बड़े ही सुन्दर और सौभाग्यशाली होते हैं. संतान का सुख भी इन्हें मिलता है. अगर किसी महिला के नाक के दायीं तरफ तिल है तो उसे मायके पक्ष से पूरा साथ मिलता है.

यदि किसी स्त्री के गाल पर तिल होता है, उसे अच्छा पति मिलता है वहीं जिस स्त्री के गाल के बांईं तरफ तिल हो तो ऐशो-आराम का सुख मिलता है। अगर मस्तक पर तिल हो तो हर जगह इज्जत मिलती है। नाक पर तिल हो तो वह महिला रूपवान होती है, पर बहुत ही घमंडी होती है वहीं कान पर तिल हो तो आभूषण पहनने का सुख मिलता है। आंख पर तिल हो तो पति की बहुत अधिक प्रिय होती है।


Next Story