अध्यात्म

Mole On Face: इन हिस्सों में तिल है? जानिए!

Mole On Face: इन हिस्सों में तिल है? जानिए!
x
Mole On Face: इन हिस्सों में तिल है? जानिए! Are there moles in these parts? Learn!

Mole On Face: These moles on the face of women show their economic condition, there is no shortage in ash-o-rest! सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार शरीर के अलग-अलग अंगों में पाया जाने वाल तिल कई तरह के शुभ-अशुभ संकेत देता है। इस सम्बंध में सामुद्रिक शास्त्र में बताया गया है कि अगर महिलाओं के शरीर के इस हिस्से में तिल पाया जाता है तो वह उनके पति को धनवान बना सकती है। आइये जाने महिलाओं के शरीर के किस हिस्से में तिल पाए जाने का क्या महत्व है।

बांई भुजा पर तिल

These moles on the face of women show their economic condition, there is no shortage in ash-o-rest! सामुद्रिक शास्त्र में बताया गया है कि जिन महिलाओं के भुजा में तिल है वह अपने पति के लिए भाग्यशाली होती है। साथ ही वह स्वयं भी आत्मनिर्भर होती है। यह अपने मेहनत के बल पर खूब तरक्की करती हैं। ऐसी महिलाएं अपने पति के कोरोबार में मदद कर खूब धन कमाती हैं। ऐसे में इन महिलाओ के कहा जाता है कि यह पति के लिए लकी हैं।

होती हैं खुशमिजाज

These moles on the face of women show their economic condition, there is no shortage in ash-o-rest! जिन महिलाओं के ठुड्डी में तिल हेता है वह खुशमिजाज बताई गई हैं। कहा गया है कि यह शादी के बाद जिस घर में जाती हैं वहा खुशियां ही खुशियां होती हैं। साथ ही जिनसे इनका विवाह होता है उसका भाग्योदय होता है। इन्हे ससुराल में खूब मान-सम्मन और प्रेम मिलता है।

होती हैं रोमांटिक

Mole On Face! जिन महिलाओं के पीठ पर तिल पाया जाता है वह रोमांटिक स्वाभाव की होती हैं। इनकी शादी धनवान घराने में होती है। शादी के बाद अपने पति के लिए यह और भी लकी होती हैं।

हंथेली के बीच में तिल

सामुद्रिक शास्त्र की माने तो जिन महिलाओं की बीच हंथेली में तिल पाया जाता है वह भाग्यशाली होती हैं। यह जीवन में खूब पैसा कमाती है। व्यापार आदि में इनका हाथ लकी साबित होता है फिर चाहे वह व्यापार उनके पति ही क्यों न करें।

वहीं कहा गया है अगर महिलाओ के हांथ की उंगलियों मे तिल पाया जाता है तो जीवन में उसे खूब मान-सम्मान मिलता है। ऐसी महिलाएं राजनीति में बड़ा पद प्राप्त करती हैं।

Next Story