अध्यात्म

Mole On Body: इन जगहों में है तिल तो प्यार में मिलेगा धोखा, शादी के बाद भी जिंदगी हो जाएगी नरक, जानिए!

Mole On Body: इन जगहों में है तिल तो प्यार में मिलेगा धोखा, शादी के बाद भी जिंदगी हो जाएगी नरक, जानिए!
x

Mole On Body

Mole On Body: सामुद्रिक शास्त्र में तिल को भविष्य और भाग्य से जोड़कर देखा गया है.

Mole On Body: शरीर के तिल का निशान लव लाइफ का न सिर्फ संकेतक होते है बल्कि राज भी खोलते है। अगर शरीर के कुछ ऐसे स्थानों में तिल या मस्सा है तो लाइफ को लेकर सतर्क रहे।

सामुद्रिक शास्त्र में तिल को भविष्य और भाग्य से जोड़कर देखा गया है। समुद्र शास्त्र के मुताबिक शरीर के कुछ खास अंगों पर मौजूद तिल के निशान क्या संकेत देते हैं इससे जानने का प्रयास किया जाता है।

दांए गाल पर तिल

दांए गाल पर तिल का निशान शुभ होता है. इस स्थान पर तिल प्रेम और रोमांस के बारे में बतता है। जिनके दांए गाल पर तिल होता है, उनकी शादीशुदा जिंदगी में प्रेम और रोमांस बरकरार रहता है. वहीं अगर किसी के बांए गाल पर तिल है तो उसे वैवाहिक जीवन में धोखेबाजी हो सकती है।

आंख के ऊपर तिल

जिस इंसान के दाईं आंख पर तिल है तो उसे लाइफ पार्टनर से बहुत अधिक प्यार मिलता है. लेकिन यदि बाईं आंख के ऊपर तिल है तो लव पार्टनर या जीवनसाथी से बात-बात पर लड़ाई होती रहती है।

हाथ पर तिल

अगर किसी के दांए हाथ पर तिल है तो इसका मतलब है कि उसे वफादार जीवनसाथी मिलेगा और साथी से बेहद प्यार मिलता है. वहीं अगर बांए हाथ पर तिल है तो यह लव लाइफ या शादीशुदा जिंदगी में आने वाली परेशानियों का संकेत देता है।

ठोडी पर तिल

ठोडी पर तिल का निशान अशुभ होता है. अगर किसी इंसान की ठोडी पर तिल है तो उसे उसका जीवनसाथी धोखा दे सकता है। इसके अलावा दोनों के बीच रोमांस और प्यार कम रहता है।

माथे पर तिल

समुद्र शास्त्र के मिताबिक माथे पर तिल शुभ नहीं है। जिस व्यक्ति के माथे पर तिल का निशान होता है, उसे शादी के बाद परेशानियां झेलनी पड़ती है. पर्टनर वफादार होते हुए ही प्यार की कमी महसूस होती है।

Next Story