अध्यात्म

Sapne Mein Kisi Ko Kiss Karte Dekhne Ka Matlab: सपने में किस करने का क्या है मतलब फटाफट यहाँ से जानें?

Sapne Mein Kisi Ko Kiss Karte Dekhne Ka Matlab: सपने में किस करने का क्या है मतलब फटाफट यहाँ से जानें?
x
Kiss Meaning In Dream: क्या आपने भी सपने में किया है किसी अजनबी को किस?

Sapne Mein Kisi Ko Kiss Karte Dekhne Ka Matlab, Kiss Meaning In Dream, Sapne Mein Kiss Karna, Sapne Me Kiss Karte Dekhne Ka Matlab, Sapne me premi ko kiss karne ka matlb: क्या आपने भी सपने में किया है किसी अजनबी को किस? जानिए क्या कहता है स्वप्न शास्त्र! सपने देखना कोई बुरी चीज़ नहीं है. हर व्यक्ति अपने सपने में जीता है. कभी-कभी जो उसे रियल लाइफ में नहीं मिल पाता है. उसे वो सपने में जीने की कोशिश करता है. सपना कोई न कोई संकेत देता है. ज्यादातर लोगो की माने जो हम सोचते है वही सपने में देखते है. खैर सपने की हकीकत क्या है इसके बारे में जानते है.

-सपने में किसी के होठों में किस करने का मतलब होता है की आपकी रियल लाइफ में किसी डील के पक्‍का होने की तरफ भी इशारा करता है। ऐसा सपना यदि आपको आए तो इसका अर्थ है कि आप बहुत समय से जिस सौदे को पक्‍का करने के बारे में सोच रहे थे, वह अब हो सकता है।

-किसी अजनबी को किस करने का सपना यदि आप सपने में किसी अजनबी को किस करते हैं तो इसका अर्थ है कि आप जीवन में पूरी तरह से नई चीजें तलाशने को लेकर काफी उत्सुक रहते हैं. नई-नई चीजें करने के शौकीन होते हैं. या आप कुछ नया करने की कोशिश करना चाहते हों.

-यदि आप सपने में अपने प्रेमी या साथी को किस करता हुआ देखते हैं तो इसका संकेत है कि आपका एक दूसरे के प्रति बेहद लगाव है।

-किसी और के गर्लफेंड या बॉयफ्रेंड को किस करते हैं या फिर किसी और की पत्‍नी या पति को किस करते हैं तो इसका अर्थ है कि आप रियल लाइफ में भी किसी तरह के नए संबंध बनाने के बारे में सोच रहे हैं.

Next Story