अध्यात्म

मनी प्लांट में करे दूध का टोटका, ऊपर से बरसेगा पैसा, अंबानी जैसे हो जाएंगे मालामाल

मनी प्लांट में करे दूध का टोटका, ऊपर से बरसेगा पैसा, अंबानी जैसे हो जाएंगे मालामाल
x

vastu tips, money plant vastu tips, milk with water, mata laxmi, good luck: घर में मनी प्‍लांट लगाए से लोग कहते है की घर में पैसो की बारिश होने लगती है. होना आम बात है लेकिन अच्‍छा-खासा, हरा-भरा मनी प्‍लांट होने के बाद भी घर में यदि पैसों की आवक नहीं बढ़ रही है तो उसके पीछे कुछ कारण हो सकते हैं. इसके लिए मनी प्‍लांट से जुड़े कुछ उपाय करना जरूरी है, ताकि आपके घर में पैसे आने के नए-नए रास्‍ते बनें. इसके लिए मनी प्‍लांट को लेकर दूध के कुछ टोटके करने होंगे और देखते ही देखते आपकी आर्थिक स्थिति में आश्‍चर्यजनक मजबूती देखने को मिलने लगेगी.

घर में धन की आवक बढ़ाने के लिए मनी प्‍लांट लगाया जाता है और धन की देवी मां लक्ष्‍मी हैं. चूंकि मां लक्ष्‍मी को प्रसन्‍न करने के लिए दूध से बनी मिठाइयों का भोग लगाया जाता है. ऐसे में मनी प्‍लांट के साथ दूध के कुछ उपाय करने से मां लक्ष्‍मी जमकर मेहरबान होती हैं और दिन दूनी रात चौगुनी आय बढ़ती है.


लोगों में आम धारणा है कि मनी प्‍लांट चोरी करके लगाना चाहिए. जबकि वास्‍तु शास्‍त्र में ऐसा कहीं कोई उल्‍लेख नहीं है. लिहाजा मनी प्‍लांट को चोरी करके न लगाएं, साथ ही इसे कांच की बोतल में न लगाएं. यदि मनी प्‍लांट में रोज थोड़ा सा कच्‍चा दूध चढ़ाकर अपनी मनोकामना कहें तो यह मुराद जल्‍दी ही पूरी हो जाएगी.

यदि जल्‍द से जल्‍द अमीर बनना चाहते हैं तो काम में पूरी मेहनत करने के साथ-साथ मनी प्‍लांट में दूध मिश्रित पानी दें. इससे धन वृद्धि होती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. REWA Riyasat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Next Story