अध्यात्म

MAHASHIVRATRI: महाशिवरात्रि में इन राशि वालों पर भगवान शिव की बरसेगी कृपा, हर जगह होगी पैसो की बारिश

MAHASHIVRATRI
x

MAHASHIVRATRI

MAHASHIVRATRI: राशिफल का पर्व और विशेष तिथी पर अच्छा लाभ होता है.

राशिफल। ज्योतिष शास्त्र में राशिफल का पर्व और तिथियों का विशेष महत्व होता है। एक मार्च को मनाई जा रही महाशिवरात्रि पर्व पर ग्रहों का विशेष संयोग बन रहा है।

ज्योतिष शास्त्र का कहना है कि मकर राशि को 12वें भाव में पंचग्रही योग बनेगा. मकर राशि में इस दिन मंगल और शनि के साथ शुक्र, बुध और चंद्रमा भी रहेंगे. साथ ही सूर्य और गुरु की भी युति रहेगी. इसके अलावा वृषभ राशि के चौथे भाव में राहु रहेगा, जबकि वृश्चिक राशि के 10वें भाव में केतु रहेगा. जिस कारण महाशिवरात्रि के दिन 5 राशि वालों के लिए यह महाशिवरात्रि अत्यंत लाभकारी होगी।

मेष राशि

इस राशि वालों के लिए महाशिवरात्रि बेहद शुभ होने वाली है। भगवान शिव का इन्हे विशेष आशीर्वाद प्राप्त होगा. साथ ही मनोकामना पूर्ति का योग बनेगा।

वृषभ राशि

इस राशि वालों को पुत्र की प्राप्ति हो सकती है. साथ ही महाशिवरात्रि के दिन विशेष लाभ मिल सकता है. इस दिन शिवलिंग पर शिवलिंग पर शमी के पत्ते और घी अर्पित करने से मनोकामना पूरी होगी।

मिथुन राशि

इस राशि वालों को महाशिवरात्रि पर्व पर शुभ समाचार मिल सकता है। साथ ही इस दिन भोलेनाथ का विशेष आशीर्वाद मिलेगा. दांपत्य जीवन में खुशहाली आएगी।

सिंह राशि

महाशिवरात्रि के दिन सिंह राशि वालों को विशेष लाभ हो सकता है. इस दिन गाय के दूध में घी और शक्कर मिलाकर चढ़ाने से मनोकामना पूरी होगी। साथ ही सभी प्रकार के कष्ट दूर होंगे।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को भगवान शिव का आशीर्वाद महाशिवरात्रि के दिन मिलेगा। रूद्राभिषेक करने से जीवन की तमाम परेशानियां दूर होंगी। भगवान शिव की कृपा से कष्टों से मुक्ति मिलेगी।

नोट- यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित जानकारी है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Next Story