अध्यात्म

Maha Shivratri 2022: इन 4 राशि वालों की महाशिवरात्रि पर चमकेगी किस्मत, मिलेगी सफलता

Maha Shivratri 2022: इन 4 राशि वालों की महाशिवरात्रि पर चमकेगी किस्मत, मिलेगी सफलता
x
Maha Shivratri 2022: इस वर्ष महाशिवरात्रि के अवसर पर भगवान भोलेनाथ की पूजा करने के लिए विशेष संयोग बन रहा है।

Maha Shivratri 2022: इस वर्ष महाशिवरात्रि के अवसर पर भगवान भोलेनाथ की पूजा करने के लिए विशेष संयोग बन रहा है। शस्त्रों में बताए अनुसार कहा गया है कि चार राशि के लोगों की किस्मत इस महाशिवरात्रि में चमक जायेगी। लोगों को जहां कार्य में सफलता मिलेने के संकेत मिल रहे हैं तो वहीं कहा गया है कि अगर इस महाशिवरात्रि पर इन चार रशि के लोगों द्वार भगवान भोलेनाथ को प्रसन्न कर लिया गया तो अपार धन प्राप्ति के योग बनेगे। आइये जाने कौन सी है वह राशि

मिथुन राशि

कहा गया है कि मिथुन राशि के जातकों को इस महाशिवरात्रि पर जाब तथा बिजनेस में लाभ के संयोग बन रहे है। ऐसे लोगों का आत्मविश्वास बढेगा जिससे उन्हे बिजनेस में सफलता मिलेगी। साथ ही पद मान और प्रतिष्ठा भी प्राप्त होगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए इस महाशिवरात्रि पर भगवान भोलेनाथ की पूजा करने पर धन तथ समम्मान प्राप्त होगा। वहीं जो नौकरी कर रहे हैं उन्हे प्रमोशन और वेतनवृद्धि तथा जो नौकरी की तलाश में हैं उन्हे नौकरी मिलेगी।

वृश्चिक राशि

कहा गया है कि इस महाशिवरात्रि तथा मार्च का महीना वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शुभ फलदाई होगा। साथ ही बताया गया है कि मनोबल उंचा रहेगा। जिसकी वजह से हर कार्य में सफलता मिलेने के संयोग बन रहे हैं। पैसे की प्राप्त होगा तथा रोजगार के अवसर मिलेंगे।

मीन राशि

मार्च माह की शुरूआत महाशिवरात्रि से हो रही है। ऐसे में मीन राशि के जातकों के लिए कहा गया है कि धन लाभ के संयोग बन रहे हैं। यह महीना लाभ का शाबित होने वाला है। कई पुराने लेन-देन जो काफी समय से अटके हुए हैं वह पूर्ण होगे।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story