अध्यात्म

Lucky Girls: जिन लड़कियों के शरीर में होते है ये 7 निशान वो होती है बहुत लकी, शान शौकत से गुजरती है जिंदगी

Lucky Girls: जिन लड़कियों के शरीर में होते है ये 7 निशान वो होती है बहुत लकी, शान शौकत से गुजरती है जिंदगी
x
Lucky Girls: जिन लड़कियों के शरीर में होते है ये 7 निशान वो होती है बहुत लकी, शान शौकत से गुजरती है जिंदगी! Girls who have these 7 marks in their body, they are very lucky, life goes through glory

Lucky Girls: जीवन में हर किसी के किस्मत में अलग-अलग चीज़े लिखी होती है. कहा जाता है की सब अपने किस्मत से जुन्दगी जीते है. किसकी लाइफ में क्या लिखा है उसके शरीर के बनावट से आप जान सकते है. सामुद्रिकशास्त्र के अनुसार आज हम उन लड़कियों के बारे में बताने जा रहे है जिनके शरीर में इस तरह के निशान होते है तो वो शुभ होते है. चलिए जानते है की लड़कियों के शरीर पर किन चिन्हों का बनना शुभ माना जाता है -

-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन लड़कियों की नाभि के नीचे या आसपास तिल या मस्सा होगा है वे अपने परिवार के लिए बहुत सौभाग्यशाली होती हैं। ऐसी लड़कियों के जीवन में सुख समृद्धि को कोई कमी नहीं होती।

-सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन लड़कियों के पैर के तलवे पर त्रिकोण का चिन्ह होता है वे बेहद भाग्यशाली मानी जाती हैं। ऐसी लड़कियां काफी सुलझी हुई और समझदार होती हैं। ये हमेशा दूसरों की मदद के लिए आगे रहती हैं।

-सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं का अंगूठा चौड़ा गोल और लाल होता है वह बहुत भाग्यशाली होती हैं। ऐसी महिलाएं का जीवन खूब ऐशो आराम से बीतता है।

-शास्त्रों के मुताबिक, जिन महिलाओं की नाक पर या आसपास तिल या मस्सा होता है वे बहुत किस्मतवाली होती हैं। इनके जीवन में सुख समृद्धि और धन की कमी नहीं होती।

-ज्योतिषशास्त्र में अनुसार, जिन महिलाओं के पैर के तलवे पर शंख, कमल या चक्र की आकृति बनती है, वे बहुत लकी होती हैं। ऐसी महिलाएं किसी बड़े पद को हासिल करती हैं। या ऐसी लड़कियों के पार्टनर किसी अच्छे पद पर होते हैं।

-ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, जिन महिलाओं की जीभ कोमल और गुलाबी होती है वे बहुत भाग्यशाली होती हैं। ऐसी महिलाएं जहां रहती हैं वहां खुशियां फैलाती हैं।

-सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार, जिन महिलाओं की आंखें हिरण के समान खूबसूरत होती हैं वे बेहद खुशनसीब होती हैं। ऐसी महिलाएं बहुत भाग्यवान होती हैं। ये दूसरों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आती हैं।

Next Story